बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और बॉयफ्रेंड निक जोनास के रोका सेरेमनी के बाद से उनकी सगाई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान मचाया हुआ है. दोनों को हाली ही में न्यूयॉर्क में यूएस ओपन में एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखे. कभी प्रियंका निक को गालों पर किस करती दिखीं तो कभी उनके कंधे पर अपना सर रखते हुए नजर आईं.

इसके अलावा कैमरों ने एक और खास चीज को कैप्चर किया जिसपर शायद ही किसी की नजर गई हो. प्रियंका के साथ रोका सेरेमनी की हुई पूजा का पीला धागा अभी भी निक की कलाई पर देखा जा सकता है. प्रियंका ने भले ही इस पीले धागे को उतार दिया हो, लेकिन निक एक परफेक्ट दामाद के रुप में इसे आज भी बांधे हुए है.

निक भले ही अमेरिका में पले बढ़े हो, लेकिन देसी गर्ल प्रियंका के प्यार में रंग कर निक इंडियन कल्चर और ट्रे़डिशन्स को अच्छे से निभा रहे है. दोनों के इस प्यार को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हो रहे है. दोनों की सगाई के बाद फैंस अब इनकी शादी के इंतजार में है. खबर हैं कि दोनों इसी साल हवाई में शादी कर सकते है, शादी में विदेश में ही होगी जहां प्रियंका और निक जोनास का परिवार शामिल रहेगा. क्योंकि दोनों की सगाई भारत में हुई इसीलिए अब प्रियंका चाहती है कि शादी विदेश के खूबसूरत शहर में हो.

Photos: यूएस ओपन का लुत्फ उठाते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने परिवार के साथ बिताया वक्त

मंगेतर निक जोनास का हाथ थाम डिनर डेट पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री जीत लेगी दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App