बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस का रोका हो चुका है. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री, परिवार, दोस्त और फैंस से बधाइयां और शुभकामनाएं भी मिल रही हैं. दोनों कपल काफी खुश दिखाई दें रहे हैं. और अब खबरे आ रही हैं कि प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी.

आपको बता दें कि प्रियंका निक की पहली गर्लफ्रेंड नहीं हैं. इससे पहले निक कई खूबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं. 10 खूबसूरत हसीनाओं जिन को निक ने डेट किया उन के बारे में हम यहां बता रहे हैं.

मिली सायरस
सबसे पहले निक की गर्लफेंड अमेरिकन सिंगर मिली सायरस थीं. साल 2006 और 2007 में दोनों की मुलाकात डिज्नी चैनल के एक इवेंट में हुई थी तब से दोनों में अफेयर शुरू हो गया तब निक की उम्र 14 साल की थी. तभी से दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, पर 1 साल के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

 

सेलेना गोमेज
2007 के अंत तक आते आते मिली सायरस से निक अलग हो गए थे. और 2008 में अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज के निक ने डेट करना शुरू कर दिया हालांकि बर्निंग अप’ सॉन्ग में निक जोनस और सेलेना गोमेज एक साथ नजर आए थे. उस के बाद इनका प्यार भी एक साल चला. बाद में उन का ब्रेकअप हो गया.

डेल्टा गुडरेम
मशहूर ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस डेल्टा गुडरेम के साथ भी हो चुके है. साल 2012 में निक जोनस ने डेल्टा गुडरेम से मुलाकात हुई. तब निक 18 साल के थे, निक डेल्टा से 7 साल छोटे हैं. जबकि डेल्टा उनसे 10 साल बड़ी 28 साल की थीं. फिर इन का एक साल से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

रीता ओरा
ब्रिटीश सिंगर रीता ओरा ने कभी इस बात को नहीं माना कि उन्होंने निक को डेट किया है लेकिन वह निक को काफी पंसद करती थी. इन दोनों ने 2013 में एक साथ सॉन्ग भी गया था. लेकिन उन्होंने ये माना है कि वह दोनों अच्छे दोस्त थे. मीडिया खबरों के मुताबिक, साल 2013 में रीता ओरा निक की सबसे बड़ी क्रश थी.

ओलिविया कल्पो
प्रियंका से पहले निक ओलिविया कल्पो को डेट कर रहे थे. ओलिविया कल्पो अमेरिकन मॉडल, ब्यूटी क्वीन और मिस यूनिवर्स 2012 रह चुकी थी. इस शो में निक को-प्रेजनेंटर थे. इसी शो से दोनों के रोमांस की शुरुआत हुई. लेकिन खास बात ये है कि कल्पो के साथ निक का रिश्ता सबसे लंबे समय तक चला. साल 2013 में इनके रिश्ते की शुरुआत हुई और साल 2015 तक चला. दो साल के रिश्ते के बाद निक का कल्पो से भी ब्रेकअप हो गया.

केंडल जेनर
कार्दाशियन के जैसी सुंदरता रखने वाली केंडल जेनर के बारे में भी कहा जाता है कि उन्होंने अपनी बेस्टफ्रैंड गिगी हदीद के तत्कालीन बॉयफ्रेंड जो जोनस के छोटे भाई को डेट किया है. माना जाता है कि स्टनिंग मॉडल गिगी ने इस मामले में मैचमेकर का काम किया था. गिगी ने ही केंडल और निक जोनस को मिलवाया था. केंडल और निक हमेशा इसे बहुत निजी रखते थे क्योंकि वह उस समय निक का ओलिविया के ब्रेकअप हुआ था.

 

लिलि कोलिन
ब्रिटीश अमेरिकन एक्ट्रेस लिलि कोलिन से निक पहली बार 2009 में मिले थे. उन्होंने द सन को इंटरव्यू देते हुए ये भी कहा था कि मैंने 2016 में कई ब्यूटीज को डेट किया है. पर लिलि काफी सुदंर है.

केट हडसन
निक जोनस और केट हडसन को 2016 में वैलेंटाइन डे पर लॉस एंजेलिस में साथ डिनर करते हुए देखा गया था. तभी से दोनों के रिश्तों की अफवाहें शुरू हो गईं. इसके बाद इसी साल न्यूयॉर्क में मेट गैला में भी साथ-साथ देखा गया.

जॉर्जिया फॉवलर
खबरों के मुताबिक निक ने 2017 में विक्टोरिया की सीक्रेट मॉडल जॉर्जिया फॉवलर को डेट किया था. वह जॉर्जिया फॉवलर को पिछले नवंबर में जो और सोफी टर्नर की सगाई पार्टी में अपने साथ लेकर आए थे.

 

मैडेलाइन ब्रेवर
निक जोनस और मैडेलाइन ब्रेवर के रोमांस की अफवाहें पहली बार जनवरी में क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स के बाद सुनने को मिली थीं. उस रात दोनों ने साथ में डिनर किया था. हालांकि उन्होंने कभी पुष्टि नहीं की कि वे डेट कर रहे थे या नहीं. कुछ दिनों बाद दोनों फिर से डिनर करते देखे गए. लेकिन दोनों में से किसी ने कभी भी इस पर आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App