बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा के पति और पॉप सिंगर निक जोनास का नया गाना आया है. गाने का नाम है आई बिलीव. निक ने इस गाने को खुद लिखा और गाया है. कहा जा रहा है कि यह गाना उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा है. इस रोमांटिक गाने में निक ने देसी गर्ल के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. इस गाने को सुनते हुए लगता है जैसे प्रियंका से मोहब्बत की पूरी कहानी निक ने इस गाने में लिख दी है.

निक जोनास अपने भाईयों के साथ हैप्पीनेस टूर पर निकले हैं. यह एक म्युजिकल टूर है जिसमें जोनास ब्रदर्स लंबे समय बाद दोबारा एक साथ नजर आएंगे. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की बातें करते हैं जिसमें उनकी उम्र में अंतर भी एक मुद्दा होता है. निक ने इस गाने के माध्यम से उन ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है. निक ने अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए इस गाने में लिखा है कि उन्हें दुनिया क्या कहती है इससे फर्क नहीं पड़ता.

इतनी जल्दी शादी निक!
निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जब एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक इस अफेयर ने काफी चर्चा बटोरी. लेकिन निक और प्रियंका ने जैसे ही शादी कर ली कई फैन्स और सेलेब्स ने निक को कहा कि शादी की इतनी जल्दी क्या थी. निक ने अपने नए गाने आई बिलीव में इस बात का भी जवाब दिया है. निक के आई बिलीव गाने में जिसे उन्होंने लिखा भी है का तर्जुमा कुछ यूं है “लोगों ने कहा हम बहुत जल्दी में हैं लेकिन मुझे पता था कि मेरा इंतजार तुम पर ही खत्म होता है. अब यहां से वापसी का कोई रास्ता नहीं है. मेरी जिंदगी तुम्हारे नाम है.” गाने का अनुवाद करना निश्चित तौर पर एक जोखिम भरा काम है. निक साफ तौर पर इस गाने में प्रियंका से अपनी मोहब्बत का इजहार तो करते ही हैं हेटर्स को भी सबक सिखाते हैं. निक जोनास अपने भाईयों के साथ हैप्पीनेस टूर पर निकले हुए हैं.

Nick Jonas Missing Priyanka Chopra: द स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास कर रहे हैं उनको मिस

Priyanka Chopra Nick Jonas Stardom Vs Farm Plan: OMG प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ग्लैमरस इंडस्ट्री को छोड़ जल्द शुरू करेंगे खेती !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App