Thursday, December 8, 2022
गुजरात(176/182) हिमाचल (68/68)
BJP - 143 BJP - 32
AAP - 04 CONG - 35
CONG - 28 AAP - 00
OTH - 01 OTH - 01

Kurhani By Election: कौन बनेगा कुढ़नी का किंग ? पहले राउंड में BJP आगे...

0
कुढ़नी : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर पहले राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. जहां शुरुआती रुझानों में जेडीयू...
(हिमाचल चुनाव)

हिमाचल चुनाव परिणाम: शुरूआती रूझानों में बीजेपी-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर

0
हिमाचल चुनाव परिणाम: शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आज सामने आ रहे हैं। शुरूआती रूझानों में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की...

Rampur By-election : आजम खान के रामपुर पर BJP करेगी राज? बढ़ाई बढ़त

0
रामपुर : समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान की सीट पर इस समय भाजपा आगे चल रही है. इस तरह उपचुनाव मैदान में...

Nia Sharma Starved For Flat Tummy : इस एक्ट्रेस ने फ्लैट टमी पाने के लिए छोड़ दिया था खाना

Nia Sharma Starved For Flat Tummy

 

नई दिल्ली, Nia Sharma Starved For Flat Tummy अक्सर हम लोग टेलीविज़न और बड़े परदे की हेरोइंस को उनकी परफेक्ट बॉडी और फिगर के लिए सराहते है. इस तरह का शरीर मेन्टेन करना कोई बच्चों का खेल नहीं. इस बात का खुलासा टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने किया है. उन्होंने बताया की कैसे फ्लैट टमी की चाहत ने उन्हें भूखा रहने पर मजबूर कर दिया था.

फ्लैट टमी की चाहत ने खाना छुड़वाया

निया शर्मा की फ्लैट टमी और टोंनेद फिगर से उनके फैंस काफी इम्प्रेस नज़र आते है, पर क्या आपको पता है की इस परफेक्ट बॉडी को पानी के लिए निया ने बोहोत संघर्ष किया था. निया ने इस बात का खुलासा आरजे में किया, यहां निया ने बताया कि कैसे फ्लैट पेट के लिए वह एक समय में इस कदर तंग हो चुकी थी की उन्होंने खाना ही छोड़ दिया था. उन्होंने मेन्टल ब्रेकडाउन की बात भी शेयर की.

मैं काफी एवरेज लुकिंग हूँ – निया

निया ने बताया की उन्होंने अपने शरीर से कभी नफ़रत नहीं की. नफरत उनके लिए बोहोत भारी और बड़ा शब्द है. वह जैसी है खुद को कबूल करती है. पर एक समय में परफेक्ट बॉडी की चाहत ने उन्हें काफी कष्ट और संघर्ष दिया है. वह अपने पेट को देखती और खुद को कहती की वह बोहोत एवरेज लुकिंग हैं. और परफेक्ट बॉडी की चाहत में कुछ भी करना चाहती थी. निया बताती है की उन् दिनों वह खाली पेट सोती खाली पेट उठती खाली पेट ही जिम जाती और काम करती. उनकों भूख भी नहीं लगती थी। उन्होंने अपना एपेटाइट ही खो दिया था.

समझने में लगे 3 साल

एक्ट्रेस ने अपनी संघर्ष की कहानी शेयर करते हुए बताया की उनको ब्लोटिंग की समस्या है. इसे लेकर उनकी चाहत पर्फेक्ट बॉडी के लिए और भी बढ़ गयी. पर ये समझने में उन्हें तकरीबन एक साल का समय लग गया की साल के 365 दिन उनका पेट फ्लैट नहीं रह सकता. ये संभव ही नहीं है. वह खाएंगी या पानी पियेंगी तो ब्लोटिंग होगी ही और इसमें कोई बुराई नहीं है. निया आगे बताती हैं की कभी-कभी वो यह समस्या संभाल नहीं पाती और रोने लगतीं है.

क्या बॉडी इमेज इशू से संघर्ष कर रहीं है निया?

जब निया से बॉडी इमेज इशू पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने बताया,’मैं अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘फूंक ले’ को करने से पहले बैली फैट के बारे में सोचकर परेशान हो रही थी, कांप रही थी.’ आपको बता दें की, निया अपने इस नए वीडियो में फुल देसी अवतार में दिखने जा रहीं हैं.

 

 

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15 Promo: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को लिया आड़े हाथ, शमिता को क्या कुछ कह डाला

BJP will Form Government from Majority : मौर्य के जाने का असर नहीं, बहुमत से बनेगी भाजापा सरकार

Latest news