बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आइफा के 20 सालों का जश्न इस बार मुंबई में मनाया जा रहा है. नेक्सा आइफा अवार्ड 2019 का आयोजन इस बार आमची मुंबई में होने जा रहा है, जिसकी कल 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक रिहर्सल मुंबई में शुरू हो जाएगी. रिहर्सल में पहले 11 बजे से लेकर 12 बजे तक बॉलीवुड सिंगर धवानी भानुशाली + बैंड + संजय शेट्टी डांसर्स (रॉक्स) रिहर्सल करेंगे. उसके बाद 12 बजे से लेकर 1 बजे तक बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार + बैंड + डिंपल डांसर्स (रॉक) रिहर्सल करेंगे. उनके बाद 2 बजे से लेकर 4 बजे तक सारा अली खान अपने पर्फार्मेंस की रिहर्सल करेंगी.

18 सितंबर को मुंबई के डोम एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में नेक्सा आइफा अवार्ड 2019 के कार्यक्रम का आयोजन होगा. आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर कार्यक्रम को होस्ट करेंगे. नेक्सा आइफा 2019 की शाम को और भी यादगार बनाने के लिए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान पर्फार्मेंस देंगे. उनके अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान भी परर्फाम करेंगी. सारा अली खान और विक्की कौशल नेक्सा आइफा अवार्ड्स में पहली बार आइफा डेब्यू करेंगे. कलर्स पर आइफा अवार्ड्स का प्रसारण किया जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि आपका अपना चैनल इंडिया न्यूज भी हिंदी सिनेमा के इस जश्न का हिस्सा है और कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर है.

वूट एप पर जाकर आप नेक्सा आइफा सेरेमनी को ऑनलाइन भी देख सकते हैं. पिछले दिनों मुंबई के सहारा होटल में नेक्सा आइफा 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित शामिल हुईं. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए विजक्रॉफ्ट इंटरनेशनल के को-फाउंडर और डायरेक्टर विज साबास जोसेफ ने कहा कि आइफा एक वैश्विक उत्सव है जिसका उद्देश्य लोगों और संस्कृतियों को साथ लाना है. मेरे बिजनेस पार्टनर विजेस एंड्री टिमिन्स और विजिस विरफ सरकरी हमारे विजन से जुड़े और मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं कि दुनिया के अलग-अलग देशों में 19 बार हम आइफा का आयोजन सफलतापूर्वक कर सके और दुनियाभर में घुमने के बाद हम बेहद खुश और उत्साहित हैं कि आइफा का 20वां संस्करण हम हिंदी सिनेमा के घर मुंबई में मना रहे हैं.

सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आइफा और विजक्रॉफ्ट परिवार के साथ जुड़ना हमेशा मेरे लिए गर्व का विषय रहता है. इस बार आइफा हमारे घर में है इसलिए ये मौका मेरे लिए और भी खास और मेरे दिल के पास है. हिंदी सिनेमा के इस विशाल उत्सव का हिस्सा बनने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं. पिछले 19 सालों में आइफा ने ना सिर्फ भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में पहुंचाने का काम किया है बल्कि आइफा की वजह से हिंदी सिनेमा के दुनियाभर में प्रशंसक भी बढ़े हैं.

Karishma Tanna Sexy Photo Video: करिश्मा तन्ना की इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, बोल्डने देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Raveena Tandon Sexy Video: रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का मचला मन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर