मुंबई. Punjab अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी रिलीज़ हो गई है, रिलीज़ के साथ ही यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. इस फ़िल्म में सालों बाद अक्षय और कटरीना की जोड़ी देखने को मिल रही है. इनके फैंस इस जोड़ी को देखने को लिए काफ़ी एक्साइटेड हैं, एक ओर जहां ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है वहीं दूसरी ओर, पंजाब में इस फ़िल्म का घोर विरोध हो रहा है.

पंजाब में इसलिए हो रहा सूर्यवंशी का विरोध

अक्षय और कटरीना की फ़िल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है. रिलीज़ के साथ ही ये फ़िल्म छा गई है. लेकिन पंजाब में फ़िल्म का घोर विरोध हो रहा है. लोग इस फ़िल्म के बहिष्कार की भी माँग कर रहे हैं. बता दें कि इस फ़िल्म के विरोध के पीछे की वजह और कुछ नहीं बल्कि कृषि कानून है. पंजाब में बीते एक साल से कृषि कानूनों का विरोध हो रहा है. ऐसे में लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार भाजपा समर्थक हैं. अक्षय कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकियां हैं. ये भी कहा जा रहा है कि ये विरोध और बढ़ने वाला है. किसान मजदूर संगठन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान कर दिया है. ट्विटर पर #BoycottSuryavanshi ट्रेंड भी कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

Rohtak: केदारनाथ से लाइव पीएम को देखने गये पूर्व राज्यमंत्री समेत बीजेपी के बड़े नेताओं को रोहतक में किसानों ने बनाया बंधक

Ananya Pandey cousin Alanna Pandey अलन्ना पांडे ने की सगाई, शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के प्रपोजल की तस्वीरें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर