नई दिल्ली. नवविवाहित जोड़े यामी गौतम और आदित्य धर हिमाचल प्रदेश में अपनी शादी के उत्सव के बाद शहर में वापस आ गए हैं और हवाई अड्डे पर कल रात की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। शनिवार को आदित्य और यामी एक बार फिर अपने परिवार के सदस्यों के साथ शहर में किसी काम के लिए निकले और पपराज़ी ने उन्हें रोक लिया। जहां आदित्य ने सभी उचित कोविड-19 सावधानियों के साथ इसे काले रंग में रखा, वहीं यामी ट्रेडिशनल पोशाक में अपनी नवविवाहित चमक को दिखाने में कामयाब रही।

इन फोटोज में यामी पीले रंग के कुर्ते में हॉट पिंक पलाज़ो और मैचिंग येलो दुपट्टे के साथ नजर आ रही हैं। वह माथे पर बिंदी और सोने के झुमके के साथ लाल चूड़ियां पहने हुए दिखाई दे रही हैं। कोविड-19 के उचित व्यवहार को ध्यान में रखते हुए, यामी अपने एथनिक लुक के साथ एक काला मुखौटा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जैसे ही वह अपनी कार से बाहर निकली, वह आदित्य और उसके परिवार के साथ एक इमारत के अंत तक जाती हुई दिखाई दे रही है। बाद में, वह घुमावदार और अपनी कार में घर के लिए निकलती दिखाई देती है। उसने कार में बैठकर और जाते समय पपराज़ी का हाथ हिलाया।

इस जोड़े ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। यामी और आदित्य ने जिस दिन शादी की थी, उस दिन उनकी शादी के उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई थीं। जोड़े ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की और नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया। प्राइवेट शादी के उत्सवों में, यामी और आदित्य ने पर्यावरण-मित्रता सुनिश्चित की। यामी की कलीरे सेरेमनी और मेहंदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Arjun Kapoor 36th birthday : मलाइका अरोड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड बॉय अर्जुन कपूर को किया किस, कहा- हैप्पी बर्थडे माय लव

Salman Khan Help Workers : सलमान खान ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, सिने वर्कर्स के अकाउंट में किए पैसे ट्रांसफर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर