Monday, June 27, 2022

शादी के बाद पहली बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ सकते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

मुंबई. बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की फेमस जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे तो हर जगह आम है. पब्लिक प्लेस हो या फिर कोई इंवेट या फिर विराट कोहली का कोई मैच हो अनुष्का अपने पति विराट पर नजर बनाए रखती है. हाल ही में विराट के 100 रन पूरे करने पर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. ठीक उसी तरह आज अनुष्का की फिल्म परी का टीजर रिलीज होते ही विराट ने भी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया.

खबरें आ रही हैं कि, दोनों लवबर्डस विराट और अनुष्का पहली बार एक साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में नजर आने वाले है. करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण हमेशा से ही हॉट टॉपिक रहा है. बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ, उनके अफेयर से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक डायरेक्टर करण जौहर कोई मौका नहीं छोड़ते. खबरों के मुताबिक, नए सीजन के लिए गेस्ट लिस्ट तैयार की जा चुकी हैं और उसमें सबसे ऊपर नाम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का है.

पिछली बार अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ करण के शो में पहुंची थी और इस बार वो अपने रियल लाइफ पार्टनर विराट के साथ आने वाली है. विराट और अनुष्का के फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है. शादी के बाद ये पहली बार होगा जब विराट और अनुष्का एक साथ किसी शो में नजर आने वाले है और फैंस उन्हें एक साथ सुन पाएंगे. फिलहाल विराट अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका में 6 वनडे मैचों की सीरीज के लिए गए हुए हैं तो अनुष्का शर्मा भी अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म में उनके साथ शाहरूख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगे.

https://www.instagram.com/p/Bdeg93gg2E-/?hl=en&taken-by=virat.kohli

https://www.instagram.com/p/BckS2N4gsql/?hl=en&taken-by=virat.kohli

SHARE

Latest news

Related news