नई दिल्ली। कई बार लोग शादी के दिन खुशी-खुशी ऐसे काम कर देते हैं, जिसके बाद पछतावा होने लगता है। बिहार के खगड़िया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के दिन स्टेज पर मौजूद दुल्हन ने खुशी से तमंचा तान दिया, वीडियो सामने आने के बाद लोग हैरान हैं। कैसे नई दुल्हन के हाथ में बंदूक दी जाती है और फिर उसे फायर करने के लिए कहा जाता है.

मंच पर खड़ी दुल्हन ने की फायरिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन स्टेज पर खड़ी है और किसी ने आकर उसके हाथ में बंदूक रख दी और फिर गोली चलाने को कहा। मंच पर खड़ी दुल्हन के पीछे एक शख्स आता है और उसके हाथों से फायरिंग की जाती है। फायरिंग के वक्त गोली की आवाज साफ सुनी जा सकती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार खगड़िया के भरतखंड निवासी आसिफ राजा की शादी 5 मई को नवगछिया के बलहा में हुई थी, जिसके बाद 10 मई को खगड़िया के भरतखंड में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था।

रिसेप्शन में फायरिंग के लिए दुल्हन के हाथ में बंदूक

शादी के रिसेप्शन में फायरिंग के लिए दुल्हन के हाथ में एक लंबी बंदूक रखी जाती है, जहां नवविवाहित दुल्हन खुशी से झूम उठती है। ऐसे में सवाल उठता है कि लोग कानून से क्यों नहीं डरते। इस दौरान जरा सी चूक हुई तो किसी की जान भी जा सकती है। पूर्व में भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि इसके बावजूद लोग कानून के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर