नई दिल्ली.  रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी 18 साल की मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो क्लिप से लाखों लड़को का क्रश बन गई है. वैलेंटाइन वीक में वायरल हुए उनके गाने में शानदार एक्सप्रेशन वाले वीडियो से इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने लगी है. सनी लियोनी, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा को प्रिया प्रकाश वारियर ने पीछे छोड़ दिया है. अपने एक एक्सप्रेशन से लाखों लागों के दिलों की धड़कन बन गई प्रिया प्रकाश वैलेटाइंन डे पर एक और बड़ा धमाका करने वाली है. जी हां, प्रि‍या प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए बताया है कि वेलेंटाइन डे स्पेशल उनकी फिल्म का टीजर आज शाम 7 बजे आने जा रहा है. इस खबर के बाद से ही प्रिया के फैंस अब उनकी नई फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

बता दें वेलेंटाइन्स वीक पर प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो क्ल‍िप तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर ही हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिले गए. ये वीडियो क्ल‍िप मलयाली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है. इस वीडियो क्लि‍प में प्रिया के एक्सप्रेशन इतने फेमस हुए कि उन्हें अब नेशनल क्रश तक कहा जा रहा है.  प्रिया प्रकाश थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. प्रिया अपने कॉलेज और वहां के दोस्तों को काफी प्यार करती हैं. फिलहाल वह अपने फिल्मी करियर डेब्यू करने को तैयार है.  प्रिया प्रकाश को एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग में काफी अनुभव है और कई बार बड़े रैम्प वॉक कर चुकी हैं. कई बड़े मॉडलिंग शो में हिस्सा बन चुकी प्रिया को कैमरे के सामने आना बेहद पसंद है और वे कैमरा लेंस में अपने पूरे जीवन को कैप्चर करना चाहती हैं.

Please do watch💜

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

EXCLUSIVE: प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च में सनी लियोनी को धूल चटाई- कैटरीना, प्रियंका, आलिया का सफाया

काइली जेनर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाले दुनिया की तीसरी सेलिब्रिटी बनीं प्रिया प्रकाश वारियर