बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स ने काफी हिट साबित हुई थी. अब जल्द ही सुपरहिट सीरिज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट यानि सेक्रेड गेम्स 2 आने वाला है. इतना ही नहीं नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि अनुराग कश्यप केन्या के नैरोबी वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. 

सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दकी, राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आए थे. सेक्रेड गेम्स 2 में भी सैफ अली खान और नवाजुद्दीन की अहम भूमिका में दिखेंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी सेक्रेड गेम्स 2 एक गैंगस्टर गणेश गायतोंडे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार सेक्रेड गेम्स 2 की शुटिंग नैरोबी में शुरू हो चुकी है. 

हाल ही में सेक्रेड गेम्स 2 के सेट से सैफ अली खान के कई लुक सामने आई थी. इन फोटोज में सैफ अली खान पगड़ी पहने सरदार के लुक में दिख थे. खबर है कि सेक्रेड गेम्स में एक बार फिर सरताज सिंह यानी सैफ अली खान मुंबई को बचाने के लिए खतरा मोल लेंगे. सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के उपन्यास सेक्रेड गेम्स पर ही आधारित थी, जिसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर निर्देशित किया था. लेकिन सेक्रेड गेम्स 2 को अनुराग कश्यप निर्देशित कर रहे है.

Forbes India Celebrity 100 List 2018 LIVE Updates: घर नवाब चलाते हैं या बेबो, सैफ अली खान से तीन गुना ज्यादा कमाती हैं तैमूर की अम्मां करीना कपूर खान

Karan Johar’s Cute Twins Video : करण जौहर के बच्चों यश और रुही की क्यूटनेस भूला देगी तैमूर अली खान की मस्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App