बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश जल्द ही फिल्म बाईपास रोड में नजर आने वाले हैं. इस बीच फिल्म बाईपास रोड़ से नील नितिन मुकेश का नया  लुक पोस्टर सामने आया है. फिल्म बाई पास रोड़ के फर्स्ट लुक पोस्टर में नील नितिन मुकेश दिव्यांग के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म बाईपास रोड़ की शूटिंग खत्म होने की भी जानकारी दी गई है. फिल्म बाईपास रोड का यह पहला पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. वहीं नील नितिन मुकेश भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें कि नील नितिन मुकेश इसके अलावा एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो में भी नजर आने वाले हैं.

दरअसल, फिल्म एवं ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म बाई पास रोड की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि नील नितिन मुकेश ने अपने होम प्रोडक्शन की फर्स्ट डेब्यू फिल्म बाईपास रोड की शूटिंग खत्म कर ली है. नील नीतिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड का निर्देशन नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं. वही फिल्म का प्रोडक्शन मिराज ग्रुप और NNM फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है.

वहीं फिल्म बाई पास रो़ड के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश व्हीलचेयर पर बैठे दिख रहे हैं. पोस्टर में व्हीलचेयर पर बैठे नील के चेहरे पर  परेशानी के भाव भी साफ देखें जा सकते हैं. बाईपास रोड के इस लुक पोस्टर में एक्टर व्हीलचेयर पर आउटडोर के लोकेशन में नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि बाईपास रो़ड के अलावा नील नितिन मुकेश फिल्म साहो में भी दमदार रोल में नजर आएंगे. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के टीजर में भी नील नितिन मुकेश का दमदार लुक देखने को मिला था.

Saaho Teaser: बाहुबली एक्टर प्रभास की फिल्म साहो ने साउथ के कई सुपरस्टार को पछाड़ा, 15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बटला हाउस से होगा मुकाबला

Saaho Teaser Action Review: प्रभास के दमदार एक्शन संग श्रद्धा कपूर के जबरदस्त स्टंट से भरपूर है साहो का धमाकेदार टीजर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर