नई दिल्ली. नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों को अनफॉलो करने का फैसला किया है। गायिका अब केवल उन्हीं को फॉलो करेगी जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से जानती हैं, नियमित रूप से मिलती हैं और उनके साथ काम करती हैं। नेहा ने यह फैसला बीते दिनों कुछ बुरे अनुभवों के चलते लिया।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कई लोगों को किया अनफॉलो

नेहा कक्कड़, जो हाल ही में 60 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय संगीतकार बन गई हैं, सोशल मीडिया पर अधिक सावधान रहने की कोशिश कर रही हैं। अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, गायिका ने खुलासा किया कि वह अपने सहयोगियों, दोस्तों और परिवार सहित कुछ ही लोगों का अनुसरण करेगी। नेहा ने कहा कि वह अतीत में बुरे अनुभवों के कारण दूसरों को अनफॉलो कर रही हैं।

“क्षमा करें !! अंत में मैंने अपने इंस्टाग्राम से कुछ लोगों को अनफॉलो करने का फैसला किया। अतीत में कुछ बहुत बुरे अनुभवों के कारण। केवल उन लोगों का अनुसरण करने जा रहा हूं जिन्हें मैं जानता हूं या नियमित रूप से मिलता हूं या काम करता हूं !!। क्षमा करें अगर इससे आपको बुरा लगा नेहा कक्कड़ ने लिखा, “किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। लेकिन जीवन ऐसा है! हमें वास्तव में सावधान रहना होगा।”

नेहा कक्कड़ ने ट्रोल्स को किया चुप

सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज को नफरत मिलना कोई नई बात नहीं है और नेहा कक्कड़ भी इससे अछूती नहीं हैं। एक अवसर, जब उन्हें ट्रोल किया गया था, 2018 में नेहा के इंडियन आइडल में जज के रूप में वापसी करने के बाद हुआ था। गायक ने पहले एक प्रतियोगी के रूप में गायन रियलिटी शो में भाग लिया था। एक एपिसोड में, एक प्रतियोगी द्वारा अपने संघर्षों को साझा करने के बाद नेहा को रोते हुए देखा गया था। एपिसोड के बाद, उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज न केवल टिप्पणियों से भरे हुए थे, बल्कि ट्रोल्स ने उनके चारों ओर मजेदार मीम्स भी बनाए।

नेहा कक्कड़ ने एक कड़ा संदेश पोस्ट कर सभी को करारा जवाब दिया, “रोने के लिए #ट्रोल हो रहा है! अगली बार कृपया मुझे मेरी जोर से हंसी के लिए भी ट्रोल करें। वास्तव में आप जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए मुझे ट्रोल क्यों नहीं करते?? .. वैसे भी! कुछ भी हो, इस तरह आई एम जैसी रियल लाइफ में हूं, वैसी ही कैमरा के आगे। कैमरा मेरी पर्सनैलिटी को नहीं बदल सकता! हां मैं एक इमोशनल गर्ल हूं और इस पर वाकई गर्व है! मेरे पास एक ऐसा दिल है जो लोगों की भावनाओं को महसूस करता है। बहुत से लोग इन दिनों हृदयहीन / भावनाहीन हो गए हैं.. मैं उनके जैसा नहीं बनना चाहता ???? अगर मुझे कुछ अजीब लगता है, तो मैं अपने फेफड़ों को हंसाता हूं, अगर मुझे कुछ उदास लगता है, तो यह मुझे रुला देता है, ”लिखा नेहा।

“मैं ऐसा ही हूं और तब तक बीमार रहता हूं जब तक मैं जिंदा हूं !! मैंने न केवल रोया है बल्कि मैंने कई बार लोगों की मदद भी की है और मैं ऐसा करता रहूंगा !! मुझे कुछ भी नहीं बदल सकता !! वास्तव में लोग मुझे प्यार करते हैं जो मैं हूं और मैं क्या करता हूँ! ?? ?? .. PS इस ट्रोलिंग और उन मीम्स ने मुझे भी हँसाया ?? वे वास्तव में मज़ेदार हैं ?? और Btw.. हम (#IndianIdol) केवल #GoodSingers को आगे लेते हैं, उन लोगों को नहीं जो #SadStories! . #NehaKakkar .. #IndianIdol10 @sonytvofficial,” उसने कहा। पोस्ट अब उसके इंस्टाग्राम हैंडल पर उपलब्ध नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ का गाना 2 फोन हाल ही में रिलीज हुआ था. इसमें जैस्मीन भसीन और एली गोनी हैं। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की विशेषता वाला उनका अन्य गीत, मरजानेया मार्च में रिलीज़ हुआ, जो एक बड़ी सफलता बन गई।

Olympic 2020: हॉकी में 41 साल बाद भारत ने जीता मेडल, जर्मनी को 5-4 से हराकर जीता कांस्य

UP Muradabad: मुस्लिम समुदाय के घर लेने पर पूरे इलाके ने दी सामूहिक पलायन की धमकी, हो रहा है विरोध

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर