Sunday, September 25, 2022

नेहा कक्कड़ को होगी 8 साल की कैद? गाया फाल्गुनी पाठक का गाना

मुंबई: 90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अपनी आवाज से लाखों लोगों का दिल जीता है। सिंगर का गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ में उनकी आवाज कानों को सुकून देती है। लेकिन अब इस गाने को नेहा कक्कड़ ने रीक्रिएट कर फाल्गुनी के फैन क्लब को बेहद दुखी कर दिया है। इस गाने में नेहा की आवाज का लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें 90 के दौर के इस हिट क्लासिक सॉन्ग को बर्बाद करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

नेहा को होगी सजा?

नेहा कक्कड़ के इस गाने को टी-सीरीज के ट्विटर हैंडल से साझा किया गया है। गाने को सुनने के बाद यूजर्स नेहा से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर नेहा पर आरोप लगा रहे हैं कि वो उनकी बचपन की पसंदीदा म्यूजिकल यादों को खत्म कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं गानों के रीमेक बनाए जाने के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं हूं, जैसे श्रेया घोषाल की आवाज में एक दो तीन गाने का बनाया गया था। लेकिन नेहा कक्कड़ की आवाज ने तो कान को फाड़ दिया है। वहीं नेहा की आवाज में अपने बचपन के फेवरेट गाने को सुन गुस्साए एक ट्रोलर ने तो सिंगर को 8 साल की कैद की मांग कर डाली है।

सिंगर ने मांगी माफ़ी

नेहा कक्कड़ ने इस रीमेक सॉन्ग में यानी ‘मैंने पायल है’ गाने के वीडियो में खुद परफॉर्म किया है। नेहा के साथ बिग बॉस फेम प्रियांक और धनश्री वर्मा भी थिरकते दिख रही हैं। इस गाने को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में प्रियांक से माफी मांगते हुए धनीश्री और अपनी परफॉर्मेंस को हिट कहा है और गर्ल पावर का जिक्र किया है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news