नई दिल्ली. सिंगर नेहा कक्कड़ की गिनती शहर की सबसे चर्चित हस्तियों में होती है। चाहे उनके गाने हों, इंस्टाग्राम पोस्ट हों या पति रोहनप्रीत सिंह के साथ आउटिंग, उनका नाम हमेशा सुर्खियों में रहता है। ऐसा ही एक वाकया तब हुआ जब कुछ दिन पहले उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं। कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस ओटीटी पर अपनी विशेष उपस्थिति के दौरान खुशखबरी की घोषणा करेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि, हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने 3 और खतरों के खिलाड़ी 11 के ‘महासंगम’ एपिसोड में, ‘काला चश्मा’ सिंगर ने एक प्रतियोगी गुंजन की तरह एक बच्चा होने के बारे में बताया।

इस तरह का बच्चा चाहती है नेहा 

लुंगी डांस गाने पर गुंजन के डांस मूव्स से नेहा इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ उनके जैसा बच्चा पैदा करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा, “भगवान आपको सारे दुआएं दें (भगवान आपका भला करे!)। रोहू (रोहनप्रीत) और मैंने अभी तक बच्चे के बारे में नहीं सोचा है। लेकिन अगर हमारे पास कभी बच्चा होता है, तो हम गुंजन जैसा बच्चा चाहते हैं। ।”

इतना ही नहीं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित से मिलने के बाद उन्होंने अपने फैन मोमेंट का भी लुत्फ उठाया। उसने कहा, “आपसे मिलने के बाद, मैंने आखिरकार सीखा है कि फैन मोमेंट क्या होता है।”

महानसंगम एपिसोड में केकेके 11 प्रतियोगी दिव्यंका त्रिपाठी, राहु वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता त्रिपाठी और वरुण सूद के साथ मेजबान रोहित शेट्टी शामिल थे। इसके अलावा डांस रियलिटी शो माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया के जजों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. जो नहीं जानते हैं उनके लिए स्टंट-आधारित रियलिटी शो का फिनाले एपिसोड आने वाले वीकेंड में होगा।

नेहा के पास वापस आकर, वह और रोहनप्रीत अपने आराध्य सोशल मीडिया पीडीए के लिए जाने जाते हैं। इस जोड़े ने पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली में एक पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की थी, जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे।

वे अपने गाने ‘नेहू दा व्याह’ की शूटिंग के दौरान मिले और प्यार हो गया। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने आखिरकार अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

शाहीर शेख-रुचिका कपूर ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ अपनी बच्ची के नाम की घोषणा की

Raj Kundra Released : पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

Raj Kundra और उनके IT Head रायन थार्प को मिली जमानत