मुंबई. भारतीय शकीरा के नाम से फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने टेलेंट की वजह से छाई रहती हैं. बॉलीवुड़ में उन्हें सेल्फी क्वीन के नाम से जाना जाता है आज के समय में वह देश के लोगों में सबसे पसंदीदा गायिका बनी हुई हैं. 2006 के टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में उन्होंने भाग लिया हुआ था. 2008 में नेहा ने मीत ब्रडर्स द्वारा कंपोज्ड एलबम ‘नेहा द रॉक स्टार’ से अपने गाने की शुरुआत की. गाने के साथ उनका डांस और मॉडलिंग की तरफ भी झुकाव है. वह कई तरह के लाइव शो कर चुकी हैं.

इसके अलावा उन्होंने एक शाहरुख खान के लिए एसआरके एंथम नाम से एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ तो वह अचानक से सबकी नजरों मे आ गयी. उस गाना को सबने खूब पसंद किया गया. नेहा सूफी ट्रैक को बहुत पसंद करती हैं. नेहा कक्कड़ का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ. नेहा इंडियन आइडल के सीजन 2 में भी नजर आ चुकी हैं. नेहा की पढ़ाई दिल्ली से हुई है. वह स्कूल टाइम से सिंगिंग शो का हिस्सा बनती आईं हैं. नेहा की बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी गायिका हैं.

नेहा बॉलीवुड केवल अपनी आवाज के लिए ही नहीं बल्कि अपने लुक के कारण भी काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं. नेहा का ड्रेसिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन वह अपनी हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

View this post on Instagram

#HappyTeddyDay!! 🐻 ♥️ #NehaKakkar

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

‪#HappyRepublicDay !!!! ??? ??‬ #NehaKakkar ❤️

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Me and My Cutieeeee!! ?? #NehaKakkar ? #puppies #puppy #toy #softtoy #LovePink

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

सपना चौधरी का गाना सुन खुद को नहीं रोक पाया दूल्हा, घोड़ी पर बैठकर ऐसे किया जबरदस्त डांस

Sonali Raut photos: सोनाली राउत की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App