बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने कहा कि उन्हें बहुत खेद है कि अपने रिश्ते के बारे में पब्लिक में खुलासा किया. बता दें पीछली साल दिसंबर में बॉलीवुड सिंगर ने अपने हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों का खुलासा किया था. बॉम्बे टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा इमोशनल पर्सन हूं. पीछले कुछ महीनों में मेरी पर्सनल लाइफ में जो भी हुआ है, वो बहुत ही दुखद है.

मुझे इस फैक्ट से बहुत ही ज्यादा रिग्रेट है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक में बताया. ये बुरा टाइम ही होता है जब आपको महसूस होता है कि लोग आपकी तरफ नेगेटिव हो सकते हैं, इस बाात ने मुझे शॉक्ड करके रख दिया. नेहा कक्कड़ ने कहा कि हिमांश ये सलारी नेगेटिव चीजें डिजर्व नहीं करता है, जो भी कुछ हिमांश के बारे में कहा जा रहा है वो वैसा नहीं है. अभी तक हिमांश कोहली को बहुत ही ज्यादा नफरत भरे कमेंट और नेगेटिविटी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.

मैं ऐसी गलती दुबारा नहीं करुंगी, मैं कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करुंगी. नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की बात करें तो इन्होने इंडिया आइडल 10 में अपने रिलेशनशिप की घोषणा की थी. जब ये दोनों रिलेशनशिप में थे, इनका इंस्टाग्राम एक दूसरे की तस्वीरों से भरा हुआ था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे को ब्लॉक कर दिया, और नेहा ने सोशल मीडिया पर हिमांश कोहली के साथ की पोस्ट भी डिलीट कर दी.

जाह्नवी कपूर का सेक्सी लुक ने लुटा फैंस का दिल, देखें हॉट फोटो

आलिया भट्ट – वरुण धवन की कलंक साल 2019 की साबित होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर