मुंबई. ‘नेहु प्रीत’ की शादी की कल पहली सालगिरह ( Neha kakkar wedding anniversary ) थी, इस सालगिरह को दोनों ने ख़ास अंदाज़ में मनाया. बता दें ‘नेहु प्रीत’ नेहा कक्कर ( Neha Kakkar ) और रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की जोड़ी को दिया गया नाम है. दोनों के फैंस उनकी जोड़ी को इसी नाम से बुलाते हैं. सिंगर नेहा कक्कर ने पिछले साल रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. अपनी शादी के एक साल पूरे होने पर यह कपल नदियों किनारे बोट पर अपनी सालगिरह मनाते हुए दिखा.

नेहा कक्कर ने साझा की तस्वीरें

नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक साल हो गया है. दोनों अपनी सालगिरह मनाने नदीयों किनारे पहुंचे थे, बहुत ही शाही अंदाज़ में इस कपल ने अपनी सालगिरह मनाई. तस्वीरों को नेहा कक्कर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इन तस्वीरों में नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह एक बोट में बैठे नज़र आ रहे हैं. पीछे सनसेट का खूबसूरत नज़ारा है. नेहा कक्कर ने डीप पिंक कलर की अनारकली ड्रेस पहनी हुई, उन्होंने हाथों में भरी-भरी चूड़ियां डाली है और बालों में गजरा लगा कर अपने एनिवर्सरी लुक को कंप्लीट किया है. वहीं रोहनप्रीत ने डेनिम कुर्ते के साथ जींस पहनी हुई है और नेहा की ड्रेस से मैचिंग पिंक कलर की पगड़ी पहनी हुई है.

लोग कमेंट कर के नेहा और रोहनप्रीत को उनके सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. बता दें बीते साल दोनों की शादी अचानक हुई थी फैंस अंत तक कन्फ्यूज़ थे कि इनकी सच में शादी होने वाली है या फिर यह कोई प्रमोशनल स्टंट है.

यह भी पढ़ें :

Aryan Drug Case : NCB जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों के बीच पत्नी क्रांति रेडकर ने किया सपोर्ट, कहा – सत्यमेव जयते

Sameer Wankhede Summoned Delhi आर्यन केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े को किस आरोप में दिल्ली तलब किया

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर