बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर्स नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपने पहले बच्चें को वेलकम करने की तैयारी कर रहे है. 27 अगस्त को नेहा ने अपना 37वां ने अपना जन्मदिन मनाया. ब्लैक ड्रेस पहने नेहा ने इस बार केक अपने करीबी दोस्तों के साथ साथ आने वाले नन्हें मेहमान के साथ काटा जिसकी फोटो ने उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर की.

नेहा की इस बर्थडे पार्टी में उनकी वेब सीरिज लस्ट स्टोरी के कोस्टार कियारा आडवाणी और विक्की कौशल भी शामिल हुए. आज फ्लैशबैक फ्राइडे में नेहा ने अपने इन्हीं दो कोस्टार्स के साथ फोटो शेयर की है. सोफे पर आराम से बैठी नेहा के अगल बगल वेब सीरिज की हिट जोड़ी कियारा आडवाणी और विक्की कौशल नजर आ रहे तो पीछे खड़े करण जौहर का कैजुअल लुक उनपर सूट कर रहा है.

कियारा और विक्की कौशल के हाथों में हाथ डाल नेहा अपने बेबी बंप की ओर इशारा कर रही है. इस फोटो के साथ नेहा धूपिया ने मजेदार कैप्शन लिखते हुए कहा- लस्ट स्टोरी रियूनियन.. एक एक्स्ट्रा मेंबर के साथ. हाल ही में नेहा ने अपने बेबी बंप के साथ अपनी फोटो डाल प्रेग्नेंसी की खबर को ऑफिशियल किया. जिसके बाद नेहा और अंगद को फैंस और बॉलीवुड सितारों से खूब बधाईयां मिल रही है. नेटफिल्कस पर आई करण जौहर डायरेक्टेड वेब सीरिज लस्ट स्टोरी को फैंस ने खूब पसंद किया था.  

नवंबर में मां बन सकती हैं नेहा धूपिया, ऐसे हो रही है नन्हे मेहमान के वेलकम की तैयारी

Neha Dhupia photos: नेहा धूपिया की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App