नई दिल्ली. सेलिब्रिटी कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार  खुशखबरी  घोषणा कर दी है। नेहा ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया । अंगद ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुशखबरी की घोषणा की। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंगद ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट से अपनी और नेहा की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों क्लासिक सफेद और नीले रंग के आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ, अंगद ने खबर की घोषणा की और साझा किया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

साथ में, उन्होंने लिखा, “सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे के रूप में आशीर्वाद दिया। नेहा और बच्चा दोनों ठीक हैं। मेहर नए आगमन के लिए “बेबी” की उपाधि देने के लिए तैयार है।  !!!!! वाहेगुरु mehr kare @nehadhupia,” उन्होंने कैप्शन लिखा।”

जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, प्रशंसकों और फिल्म बिरादरी के साथी सदस्यों ने खुश पोस्ट पर बधाई संदेशों की झड़ी लगा दी। “बधाई दोस्तों,” अभिनेता सागरिका घाटगे ने लिखा। एक प्रशंसक ने कहा, “अंगद और नेहा जी को बहुत-बहुत बधाई।”

कल ही, नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने मैटरनिटी शूट से कई तस्वीरें साझा कीं और अपना उत्साह दिखाया जैसा कि उन्होंने एक कैप्शन में लिखा, “तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती …”

इस जोड़े ने 19 जुलाई को एक मनमोहक तस्वीर के साथ नेहा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा की। इसे कैप्शन दिया गया था, “हमें एक कैप्शन के साथ आने में 2 दिन लगे… सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था … धन्यवाद, भगवान।” नेहा और अंगद ने मई 2018 में शादी की। उन्होंने कुछ महीने बाद ही अपनी बेटी मेहर का स्वागत किया।

Nagarjuna on Samantha-Naga Chaitanya separation: ‘एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है’

Jodha Akbar Actress Manisha Yadav Dies : जोधा अकबर की सलीमा बेगम-मनीषा यादव ​​का निधन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर