मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. नेहा ने अपने बेस्ट फ्रेंड और एक्टर अंगद सिंह बेदी से शादी की हैं. दोनों ने सिख पंरपरा के हिसाब से गुरुद्वारा में एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया है.

दोनों ने शादी के तुरंत बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरे डाल यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पति और बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ अपनी शादी की तस्वीर को साझा करते हुए केप्शन में लिखा, ” मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. आज अपने बेस्ट फ्रेंड से मैंने शादी की हैं.” 

दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में मीडिया के सामने बात नहीं की थी. और अचानक उनकी शादी ने फैंस को हैरान कर दिया है. एक तरफ जहां पूरा बॉलीवुड और फैंस सोनम कपूर और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ उनकी शादी को लेकर उत्साहित था. वहीं नेहा और अंगद ने बेहद सादगी भरे अंदाज से एक दूसरे के साथ शादी रचाई हैं.

नेहा की पोस्ट की गई तस्वीरों में उनकी शादी की लोकेशन नई दिल्ली दिखा रहा हैं. क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी का दिल्ली में पले बढ़े हैं और उनका परिवार भी यहीं रहता हैं. वहीं नेहा ने भी दिल्ली में अपने कॉलेज के दिन गुजारे हैं. ऐसे में दोनों ने शादी के लिए दिल्ली से बेहतर कोई जगह नहीं समझी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक शादी देख अब तो फैंस बस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App