बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में अजय देवगन फिल्म रेड में इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. अब अजय देवगन पर्दे पर ज्ञान की बातें करते दिखाई देंगे. जी हां नीरज पांडे की फिल्म में अजय देवगन चाणक्य की भूमिका में नजर आएंगे. अजय देवगन ने इस बात की घोषणा की है. फिल्म कब रिलीज होगी और फिल्म में कौन किस किरदार में नजर आएगा इस बात की फिलहाल कोई अभी जानकारी नहीं दी गई है.  

बता दें आचार्य चाणक्य भारत के एक महान विद्वान रहे हैं. उन की बातें आज भी उतनी ही प्रासंगिक हैं जितनी पहले समय में थीं. और नीरज पांडे की ये फिल्म उन्ही की जिंदगी पर आधारित होगी. गौरतलब है कि नीरज पांडे ने अय्यारी, नाम शबाना, बेबी, एम एक धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है. अब उनकी फिल्म चाणक्य से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है. इसके अलावा अजय देवगन के अभिनय के तो दर्शक मुरीद है हीं. दोनों की जोड़ी इस फिल्म को कामयाब बनाएगी ऐसी उम्मीद है. 

बता दें अजय देवगन रेड, गोलमाल अगेन में नजर आए थे और चाणक्य के अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी दिखाई देंगे. हालांकि सिंबा में रणवीर सिंह अहम भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म की शूटिंग भी जोर शोर से चल रही है. इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान रणवीर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तो वहीं अजय देवगन फिल्म में स्पेशल एक्शन सीक्वेंस करते दिखाई देंगे. 

इलियाना डी क्रूज ने छापी ऐसी फोटो कि यूजर कन्फ्यूज हैं कि ये न्यूड है या सेमी न्यूड

बॉलीवुड के इन फनी डायलॉग को पढ़ आप भी ठहाके मार कर हंसेंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App