नई दिल्ली. भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता है। नीरज की सफलता पर आज पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है। 100 से अधिक वर्षों में एथलेटिक्स में यह भारत का पहला ओलंपिक पदक है। सोशल मीडिया पर हर कोई नीरज की सफलता का जश्न मना रहा है। लेकिन इसी बीच अक्षय कुमार का नाम भी ट्रेंड करने लगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट वायरल हो रहे हैं कि नीरज की बायोपिक के राइट्स अक्षय कुमार ने खरीद लिए हैं।

इसके बाद कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं जिसमें अक्षय अब नीरज की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खैर, इस संबंध में न तो नीरज और न ही अक्षय कुमार ने कोई बयान दिया है। यही फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट को वायरल कर रहे हैं। वास्तव में, अक्षय वास्तविक जीवन की कहानियों पर फिल्में बनाते हैं, और विशेष रूप से दो मुद्दों पर जो चर्चा में रहे हैं। तभी तो फैंस ने नीरज की बायोपिक के लिए अक्षय का नाम लेना भी शुरू कर दिया।

अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आपको बता दें कि बेल बॉटम की कहानी सितंबर 1981 से अगस्त 1984 तक एक के बाद एक अपहरण के लिए निर्धारित है। अक्षय कुमार के अलावा, फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

Neeraj Chopra: गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, जीत के 3 घंटे के भीतर ही 13.75 करोड़ का ईनाम

Tokyo Olympic 2020: बेटे नीरज चोपड़ा की जीत से गदगद परिवार, मां बोलीं- चूरमा से करूंगी स्वागत