नई दिल्ली. डांस रियलिटी शो डांस प्लस सीजन 6 की एक नई क्लिप में, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा जज और कोरियोग्राफर-डांसर शक्ति मोहन को ‘प्रपोज’ करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद जज राघव जुयाल को दिल गया है।

शक्ति के लिए अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करने वाला राघव एक पुराना डांस प्लस गैग रहा है, जिसे दर्शकों ने पिछले सभी सीज़न में पसंद किया है। नए सीज़न में भी, अभिनय जारी है और वास्तव में, स्पोर्ट्स स्टार नीरज चोपड़ा की उपस्थिति के साथ एक नया मोड़ दिया गया है।

राघव ने फिर से जो महसूस किया उसे व्यक्त करने की कोशिश करने के बाद, शक्ति उसे बाधित करती है और इसके बजाय विशेष अतिथि नीरज से उसे प्रस्ताव देने के लिए कहती है और मेजबान को दिखाती है कि एक ‘प्रपोज कैसे किया जाता है। नीरज शर्माते हुए कहने लगता है, “मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीज भाला है। मैं कुछ और करना नहीं जानता, और न ही मैं समय दे सकता हूं।”

हालांकि, यह राघव की स्थिति की प्रतिक्रिया थी जिसने सभी को अलग कर दिया। मेजबान ने कहा, “भाई आपने गलता भाला फेका है (भाई, आपने अपना भाला गलत जगह फेंक दिया है)।” डांस प्लस सीजन 6 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Ankita Celebrates Archana : अपने किरदार अर्चना के लिए अंकिता लोखंडे ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

Sherlyn Chopra comment on Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा का तंज, कहा- पति-देव की करतूतों पर रत्ती भर अफ़सोस नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर