बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की फिल्म द लास्ट कलर सिनेमाजगत के सबसे बड़े ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. इस फिल्म से मशहूर शेफ विकास खन्ना ने बीते साल फिल्म द लास्ट कलर से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था और इनकी पहली फिल्म को ही ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन मिल गया है. हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और फिल्म के डायरेक्टर विकास खन्ना ने खुद ये खुशखबरी अपने ट्विटर पर शेयर की है.

विकास ने ट्वीट में लिखा- मुझे इस बात को अपनाने के लिए थोड़ा समय लगेगा, हे भगवान. नीना गुप्ता मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया, आपसे बहुत प्यार और इज्जत है. विकास खन्ना के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा- मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा, मैं बहुत खुश हूं.

द लास्ट कलर एक फीचर फिल्म है, जिसें 4 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया था. फिल्म में नीना गुप्ता, राजेश्वर खन्ना, असलम शेख और अक्सा सिद्दीकी अहम भूमिका मेंल नजर आए थे. फिल्म वृंदावन और वाराणसी में रहने वाली विधवा महिलाओं पर आधारित थी. फिल्म में नीना गुप्ता नूर नाम की विधवा महिला के किरदार में नजर आई थीं.

नीना गुप्ता के काम के मोर्चे पर बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो शुभ मंगल सावधान और सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी. नीना गुप्ता इससे पहले फिल्म बधाई हो में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.

Also Read, ये भी पढ़ें- Suraj Pe Mangal Bhari Movie Shooting Starts: अभिषेक शर्मा की फिल्म सूरज पे मंगल भारी की शूटिंग शुरू, मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख आएंगे नजर

Malang Trailer Poster: आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म मलंग के ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया ये दमदार पोस्टर

Street Dancer 3D Song Illegal Weapon 2.0 Trolled: नंबर वन पर ट्रेंड करने के बाद भी कायदे से ट्रोल हो रहा है वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का गाना लीगल वेपन 2.0

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर