बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं, दरअसल मामला ये है कि पिछले दिनों उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनसे तलाक के लिए नोटिस भेजा था. इतना ही नहीं बल्कि आलिया के वकील का ये भी कहना था कि नवाजुद्दीन पर आलिया ने जो आरोप लगाए हैं, वो बेहद गंभीर है. अब इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए आलिया सिद्दीकी ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू के दौरान आलिया ने खुलासा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैमली ने उनका मानसिक और शारीरिक तौर पर टॉर्चर किया है. इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने आगे बता करते हुए कहा कि पूरी तरह से मेरा आत्म सम्मान खत्म हो चुका था.

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आलिया ने इंटरव्यू में कहा कि काफी समय पहले से हम दोनों की शादी में परेशानी शुरू हो गई थी, ये सब उसी समय से शुरू हो गया था जबसे नवाजुद्दीन से मैंने शादी कर ली थी. आलिया ने बताया कि लेकिन वो इन सब बातों को सामने लेकर कभी भी नहीं आईं, और हमेशा उन्होंने इस मामलें को सुलाझाने की ही कोशिश की. आलिया का कहना है कि उन्होंने बहुत इंतजार किया की चीजें ठीक हो जाएं, और अब जाकर अंत में उन्हें ये निर्णय लेना पड़ा.

आलिया ने कहा कि ऐसा कदम उठाने के पीछे कई कारण है, उनका कहना है कि पूरी तरह से उनका आत्मसम्मान खत्म हो चुका था. आलिया ने कहा कि जिस तरह परवररिश आपकी घर में होती है, आपके भाई और मैं आपकी भेखभाल भी अच्छे से करते हैं. आलिया ने कहा कि उसके बाद उन्हें धर्म बदलने के लिए कहा गया, और उन्होंने ऐसा किया भी क्योंकि शादी के लिए जरूरी था. आगे बात करते हुए आलिया ने कहा कि आपकी जिंदगी बहुत जल्द बदल जाती है, और आपको ये एहसास होने लगता है ककि उनकी जिंदगी में आफकी कोई अहमियत नहीं है.

उनके बच्चों के साथ 10 सालों तक आप अकेले रहते हैं, और सारी चीजें आपको अकले करनी पड़ती हो. आलिया ने कहा कि इन सब बातों को सोचते हुए इस रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोचा. उनका कहना है कि अगर सब चीजें वो अकेली ही करती हैं, तो अकेले रहने में क्या दिक्कत है. आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन उनपर हाथ कभी नहीं उठाते, लेकिन झगड़ा और चिल्लाना सहनशक्ति से बाहर हो चुका था. आलिया का कहना है कि नवाज की मां और भाई उन लोगों के साथ मुंबई में रहते थे. ऐसे में उनके भाई ने आलिया को मारा. 

View this post on Instagram

Happy holi 😊

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

Nawazuddin Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजली ने उनपर लगाए गंभीर आरोप, भेजा तलाक के लिए नोटिस

Nawazuddin Siddiqui Quarantine in Budhana UP: लॉकडाउन में मुंबई से अपने गांव यूपी के बुढ़ाना पहुंचे बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 14 दिन तक परिवार सहित घर में रहेंगे क्वारंटाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App