Nawazuddin Siddiqui Upcoming Films 

नई दिल्ली, नवाज़ को उनकी एक्टिंग और कई फिल्मों के लिए फैंस से बेतहाशा प्यार मिला है. उनकी फिल्मों का भी सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. इस साल उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. नवाज़ इस साल 5 अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में मनोरंजन करने आ रहे हैं.

 

दर्शकों पर गहरी छाप

नवाज़उद्दीन के सभी किरदार दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ जाते हैं. उनका हर किरदार लम्बें समय तक प्रभावी रहता है. जिस तरह से नवाज़ परदे पर जादू बिखेरते हैं उस तरह लगता है की जैसे नवाज़ खुद ही वो किरदार हो. सभी कलाकारों के मुकाबले नवाज़ का करियर अधिक उतार चढ़ाव देखता रहा. कभी उनकी प्रजेंस तो कभी उनकी कद्द काठी से उनको हमेशा कम ही आँका गया. पर आज वो दौर है जहां शायद ही ऐसा कोई होगा जो नवाज़ की अदाकारी का कायल न हो. उनकी फिल्मों का इंतज़ार आलोचकों से लेकर आम जन सभी को रहता है. ये इंतज़ार इस साल ज़्यादा लम्बा नहीं होगा. क्योंकि आने वाले साल में नवाज़ सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक नज़र आएंगे.

5 अलग जॉनर में दिखेंगे नवाज़

इस साल नवाज़ को हम उनकी अपकमिंग पांच फिल्मों में देखेंगे. इन फिल्मों में ख़ास बात ये है की यह सभी अलग-अलग जॉनर की है. अब ये उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रमाण ही है की वह इस तरह किसी किरदार में पूरे भाव के साथ उतरने की क्षमता रखते है. उनकी पहली फिल्म, नो लैंड्स मैन होगी. ये एक ड्रामा फिल्म होगी जबकि दूसरी फिल्म की बात करें तो यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का नाम अद्भुत होगा. इस कड़ी में ‘टीकू वेड्स शिरू’ एक रोमांटिक फिल्म होगी. जबकि ‘जोगिरा सारा रा रा’ एक रोमकॉम पीस है. नवाज़ की पांचवी फिल्म हीरोपंती 2 एक बॉलीवुड मसाला मूवी होगी. इन सब फिल्मों की शूटिंग करते मल्टीटैलेंटेड नवाज़ इस साल व्यस्त दिखेंगे.

अपने सभी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर अभिनेता ने बात करते हुए कहा, “हम इसे वेर्सटेलिटी पर एक कोशिश कह सकते हैं. मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं कम्फर्ट जोन में नहीं रहना चाहता. कम्फर्ट जोन बहुत आसान होता है.’

 

ये भी पढ़ें:-

Bollywood: आमिर खान की बेटी आइरा खान 15 दिनों तक की फास्टिंग, वजन घटाने के लिए रखा फास्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर