बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हिंदी फिल्मों का रिलीज से पहले लीक होना हो या फिर किसी फिल्म के ट्रेलर का मीम बनना अब आम बात हो गई है. गुरुवार को रिलीज हुआ ठाकरे के ट्रेलर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा. सोशल मीडिया पर दर्शकों ने इसकी जमकर प्रंशसा भी की. 

हालांकि, शानदार रिव्यू के बीच, ट्विटर पर ठाकरे ट्रेलर के एक डायलॉग का जमकर मीम जोक बनाया जा रहा है. बालासाहेब ठाकरे का डायलॉग एक संगठन की शुरूवात करनी होगी बेहद लोकप्रिय मीम बन गया है. एक संगठन की शुरूआत डायलॉग को सोशल मीडिया यूजर्स अपनी लाइफ से जुड़े कई मद्दे इसके साथ जोड़कर फनी जोक्स बना रहे है. बाल ठाकरे के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को काफी मेहनत करनी पड़ी. और उनकी ये मेहनत ट्रेलर में साफ नजर आ रही है.

बाल ठाकरे को पूरी तरह अपने अंदर घुसा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अब बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही फिल्म का मुकाबला दो फिल्मों मणिकर्णिका और चीट इंडिया के साथ होगा. हालांकि, शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच बाल ठाकरे पर बनीं फिल्म का क्रेज ज्यादा है. हालांकि, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से पहले ही सीबीएफसी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे से तीन सीन्स और दो डायलॉग्स पर आपत्ति जताते हुए मेकर्स से फिल्म से इन्हें हटवा दिया है.

Nawazuddin Siddiqui Thackeray Trailer: बाल ठाकरे की यादों को ताजा कर देगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे का ये पांच 5 दमदार सीन

Thackeray Trailer Review: बाल ठाकरे की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग जीत लेगी दर्शकों का दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर