बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी साल 2019 में कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दरअसल मकर संक्रांति पोंगल पर रजनीकांत के संग फिल्म पेटा में नजर आएंगे. नवाजउद्दीन की फिल्म पेटा से तमिल फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं. नवाजउद्दीन सिद्दीकी पहली बार रजनीकांत के साथ फिल्म में पहली बार काम कर रहे हैं.

वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर नवाजउद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाल ठाकरे रिलीज होगी. बता दे कि बाल ठाकरे फिल्म में नवाजउद्दीन सिद्दीकी पॉपुलर राजनेता बाल साहब ठाकरे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म के पोस्टर में नवाजउद्दीन एकदम बाल ठाकरे की तरह लग रहे हैं.

https://youtu.be/rGoZh0BFkFQ

वहीं नवाजउद्दी सिद्दीन फिल्म रजनीकांत की फिल्म पेटा में सिंगार सिंह के किरदार में नजर आएंगे. नवाजउद्दीन सिद्दीकी और थलाइवा रजनीकांत स्टारर फिल्म पेटा 11 जनवरी 2019 को पोंगल उत्सव के दौरान रिलीज होगी. फिल्म पेटा को सुबबराज डायरेक्ट करेंगे.

Kedarnath Movie Ban: उत्तराखंड और बॉम्बे हाईकोर्ट ने केदारनाथ फिल्म के खिलाफ दायर याचिका खारिज की, फिल्म बैन करने की थी मांग

Madhuri Dixit BJP : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित बीजेपी की टिकट पर पुणे सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर