Nawazuddin Siddiqui Mumbai Bungalow 

नई दिल्ली, Nawazuddin Siddiqui Mumbai Bungalow  नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने पिता की याद में बनवाया बंगला, नाम रखा नवाबबॉलीवुड में अपने अदाकारी और अभिनय से चर्चा में रहने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में एक नया बंगला खरीदा है. इसे बनने में तीन साल का समय लगा है. साथ ही इस बंगले का नाम अभिनेता के पिता नवाब के नाम पर रखा गया है. आइये जानते है इसमें क्या कुछ और ख़ास है.

खुद नवाज़ ने किया हर इंटीरियर को डिज़ाइन

इस बंगले के सुर्ख़ियों में होने का एक और कारण इसका अभिनेता के साथ गहरा सम्बन्ध होना. बता दें बंगले के निर्माण में नवाज़ खुद बहुत ही सक्रीय रहे. अभिनेता ने घर के लिए खुद ही सभी इंटीरियर को डिज़ाइन किया. पूरे बंगले को खूबसूरत सफ़ेद रंग से बनाया गया है. बंगले में काफी खुली जगह है. इसके अलावा पेड़ पौधे भी खूबसूरती से सजाए गए हैं. बंगले की बालकनी में लगी हैंगिंगी लाइट इसे एक विंटेज लुक देती है. इस बंगले की तस्वीरों को अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. जिसमे वह अखबार पढ़ते नज़र आ रहे थे.

ग्लोबल अवार्ड के लिए नामांकित

नवाज़ की कामयाबी रातों रात बनाई कहानियों में से एक नहीं है. वह आज जिस मुकाम पर हैं उन्हें वहां पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. उनके हुनर को अक्सर काम ही आका गया. अब चाहे बात कद काठी की हो या चाहे बात उनके अभिनय के चुनाव की रही हो. उन्होंने हर कदम पर संघर्ष को देखा है. यही बात उनको बाकी के कलाकारों से अलग बनती है और के करीब ले जाती है. हाल ही की उनकी फिल्म मेन को काफी पसंद किया गया. जिसके लिए उन्हें ग्लोबल लेवल पर इंटरनेशनल ऐमी अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था.

आने वाला साल है ख़ास

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही नवाज़ कंगना रनौत की फिल्म तन्नू वेड्स मन्नू के सिक्वेल तनु वेड्स शेरू में बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर नज़र आने वाले है. इस साल में उनके फैंस के लिए अच्छी खबर ये भी है कि ये साल उनकी फिल्मों और अभिनय से भरा हुआ है. साल की आने वाली उनकी फिल्में जोगिरा सा रा रा, बोले चूड़ियां और हीरोपंती 2 है जिसमें उनके अलग अलग जॉनर की भूमिका सभी का रंजन करेगी.

Ranji Trophy को लेकर बीसीसीआई में हड़कंप, दो चरणों में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

Delhi; दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, नीरज बवानिया गैंग का 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर