Sunday, June 26, 2022

मनोरंजन : नवाज़ुद्दीन भी जाएंगे बॉलीवुड से हॉलीवुड, इस बड़ी फिल्म में आएंगे नज़र

नई दिल्ली, बॉलीवुड के कई कलाकार अबतक हॉलीवुड का रुख कर चुके हैं. हॉलीवुड में अपनी कला का परचम लहरा चुके इन कलाकारों में अब एक और नाम शामिल होने जा रहा है. जी हाँ! ये नाम किसी और का नहीं बल्कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का है. अभिनेता जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म में नज़र आएँगे.

रेड कारपेट पर आये नज़र

भारतीय हिंदी सिनेमा अब ग्लोबल स्तर पर अपनी पहचान बना रहा है. इसी कड़ी में हम देख सकते हैं कि कैसे हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े कलाकार हॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आने लगे हैं. इन कलाकारों में इरफ़ान खान, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट एंड सो ऑन. लेकिन इस लिस्ट को अब थोड़ा लंबा करने का समय आ गया है क्योंकि बॉलीवुड में अपने अभिनय से सिक्का जमा देने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी जल्द हॉलीवुड फिल्म में देखा जाएगा. बता दें, अभिनेता इस समय आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का हिस्सा बने हैं. जहां उन्होंने मंगलवार को रेड कार्पेट पर वॉक किया था.

 

 

‘लक्ष्मण लोपेज’ बनेंगे अभिनेता

रेड कारपेट पर ब्लैक सूट में वॉक करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अमेरिकन इंडी फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं. यह फिल्म क्रिसमस थीम वाली होगी. इसका निर्देशन Roberto Girault कर रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अमेरिका में साल के अंत तक रिलीज होगी. हालांकि अब तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट्स की कोई घोषणा नहीं की गई है.

डायरेक्टर ने नवाज़ को चुना

इस फिल्म को एक्सेप्ट करने को लेकर जब नवाज़ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘ये एक ऐसा वेलकम चैलेंज था जिसकी मैं हमेशा ही फिराक में रहता हूँ. यह नाम लक्ष्मण लोपेज मुझे खासतौर पर पसंद आया था. इस नाम ने ही मुझमे अचानक से जिज्ञासा पैदा कर दी. वहीं फिल्म के डायरेक्टर रॉबर्टो ने फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साइन किए जाने के बारे में कहा, ‘जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं एक परफेक्ट लक्ष्मण लोपेज की तलाश में जुट गया, और इस दौरान मेरा दिमाग मुझे सीधा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ओर ले गया. उन्होंने आगे कहा, ‘यह किरदार उनके भीतर के अनछुए कलाकार को निकलने वाला है.’

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news