बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के संग तलाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया ने लॉकडाउन के बीच ही उन्हें तलाक के लिए नोटिस भिजवाया है. बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिलहाल अपने गांव बुढाना पहुंचे हुए हैं. वैसे तो काफी समय से इस बात की चर्चा हो रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें मुरादाबाद के वकील अभय सहाय के जरिए तलाक का नोटिस भेजा है. अधिवक्ता अभय सहाय का कहना है कि रजिस्ट्री आदि लॉकडाउन के चलते बंद है इसलिए इस माध्यम से नोटिस भेज पाना मुश्किल था. अधिवक्ता का कहना है कि उनकी पत्नी आलिया ने उनपर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, यही कारण था कि जल्द से जल्द व्हॉटसएप और ईमेल के जरिए नवादुद्दीन सिद्दीकी को कानूनी नोटिस भिजवा दिया गया.

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना के रहने वाले हैं, इन दिनों अपने गांव के घर में परिवार वालों के संग क्वारंटीन है. दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले दिनों ही मुजफ्फरनजर स्थित अपने घर बुढ़ाना पहुंचे है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में फैल रहे कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार अपने चार परिजनों के संग बुढ़ाना जाने के लिए प्रमिशन लिया था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने आने की सूचना घर पहुंचने के बाद जिला प्रशासन को दे दी थी. ऐसे में लॉकडाउन के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव आए हैं तो मुजफ्फरनगर के जिला आधिकारी ने आदेश दिया था कि उनके और उनके परिजनों के सैंपल की जांच हो. हालांकि सभी के रिपोर्ट जांच के बाद नेगेटिव आए हैं, इसके बाद भी 14 दिनों के लिए इन सभी लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है.

Suhana Khan Sexy Photo: बॉलीवुड के बादशाह की बेटी सुहाना खान है हुस्न की मल्लिका, बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने

Alia Bhatt Beautiful Photo: गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप, लेटेस्ट फोटो वीडियो वायरल