Nawazuddin Siddiqui Brother Reaction: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच अनबन के किस्से लंबे वक्त से सामने आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आरोप लगाया था कि नवाज शादी के बाद भी दूसरी लड़कियों के टच में थे. आलिया ने बताया था कि नवाजुद्दीन के भाई शमस ने फोन के बिल दिखाकर खुलासा था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स से बात करते हैं. उस वक्त आलिया प्रेग्नेंट थीं. अब शमस का इस पर रिऐक्शन आया है. उनका कहना है कि ये सब झूठे आरोप हैं.

शमस ने बताया, ये सब बेकार की और झूठी बातें हैं. नवाज भाई उस वक्त गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की शूटिंग कर रहे थे और उस वक्त मैं उनके साथ था भी नहीं. ये सब झूठ है. मैं अपने भाई के बिल उनको कैसे दे दूंगा? उनका नंबर पर्सनल है और उस वक्त मैं उनके साथ भी नहीं रहता था.

आलिया ने यह भी आरोप लगाया था कि शमस ने कहा था कि नवाज की अय्याशी देखनी है तो छत चेक करें. इस पर शमस ने जवाब दिया, छत चेक करें? मुंबई में छत पर कौन जाता है, हाउसिंह सोसायटी छत लॉक रखती हैं. ये सब झूठ है.

बचाव में शमस ने आलिया के खिलाफ चार केस कर दिए हैं. शमस के वकील ने बताया, देश में कानून अभी बचा है. कोर्ट में काम हो रहा है लेकिन आलिया ने इतने महीनों में एक भी केस नहीं किया. हमारे क्लाइंट शमस सिद्दीकी के पास सारे सुबूत हैं. इन सुबूतों के आधार पर उन्होंने आलिया के खिलाफ पैसे ऐंठने, ब्लैकमेल करने, नाम खराब करने और फ्रॉड के केस कर दिए हैं.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Anushka Sharma Photoshoot: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन