बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पत्नी आलिया के संग तलाक को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी आलिया ने तलाक के लिए अपने वकील के द्वारा नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नोटिस भिजवाया है. इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए बच्चों की कस्टडी और मेंटनेंस की भी मांग की थी. हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से तलाक पर कोई बयान सामने नहीं आया था, अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट कि मानें तो पत्नी आलिया की सभी मांगो को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मान लिया है. 

रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि बच्चों की कस्टडी को लेकर नावजुद्दीन की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है, इसका मतलब ये है की उन्होंने बच्चों की कस्टडी में कोई इंटरेस्ट शो नहीं किया है. हालांकि पत्नी आलिया की सभी मांगो को तो नवाजुद्दीन ने मान लिया है, लेकिन नोटिस का जवाब नहीं दिया है. बता दें एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन पर कई आरोप लगाए थे.

इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने ये भी खुलासा किया था कि नवाजुद्दीन के परिवार वाले उन्हें शारिरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करते थे, और उनके अंदर सेल्फ रेस्पेक्ट भी नहीं बची थी. आलिया का ये कहना था कि लॉकडाउन के चलते उन्हें सोचने का समय मिला और वो ये फैसला ले पाईं. इतना ही नहीं आलिया ने ये भी बताया था कि शादी के समय से ही उनके साथ ये सब शुरू हो गया था.

पहले तो नाम बदलने के लिए फोर्स किया गया था, हालांकि आलिया का ये भी कहना था कि नवाजुद्दीन से शादी करने के लिए ये जरूरी था. आलिया का ये भी कहना था कि नवाज बच्चों से भी मिलने कई महीने से नहीं आए थे, आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन के भाई और मां उनके साथ ही मुंबई में रहते थे, कई बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने आलिया को मारा भी.

View this post on Instagram

Happy holi 😊

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyansy) on

Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजे गए तलाक के नोटिस को लेकर आलिया सिद्दीकी के वकील ने किया ये बड़ा खुलासा

Nawazuddin Siddiqui’s Wife Aaliya On Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग तलाक को लेकर पत्नी आलिया सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

One response to “Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया संग तलाक पर लिया ये बड़ा फैसला, बच्चों की कस्टडी को लेकर दिया ये रिएक्शन”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App