बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर के फैंस को शॉक में डाल दिया है, उन्हें इस मंथ की शुरूआत में तलाक के कागजात को भेजकर. सिर्फ यही नहीं आलिया का आरोप है कि उन्हें शारिरीक और मानसिक तौर पर पडताड़ित किया गया है नवाजुद्दीन की फैमली के द्वारा, ऐसे में आलिया का कहना है कि वो अब इन सब चीजों को बर्दाशत नहीं कर सकती हैं, और ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती.

हाल ही में आई एक रिपोर्ट कि मानें तो आलिया फिलहाल नवाजुद्दीन के रिस्पॉन्स का वेट कर रही हैं, क्योंकि आलिया ने नवाज को लीगल नोटिस भेजा है, मेंटनेस और तलाक के लिए 7 मई को. लॉकडाउन के कारण नवाजुद्दीन को चलाक ईमेल और व्हॉटसएप के जरिए भेजा गया था. हालांकि उन्हें अभी तक नवाजुद्दीन की तरफ से कोई भी रिस्पॉन्स नहीं मिला है.

नवाज की बात करें तो इन दिनों अपने होम टाउन बुढाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा कि अभी नवाजुद्दीन की तरफ से तलाक को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. जब उनसे पूछा गया कि अगर नवाजुद्दीन कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, जो आपका अगला कदम क्या होगा.

ऐसे में सहाय ने अपने क्लाइंट की तरफ से कहा कि कोरोना वायरस के चलते अभी बहुत ही मुश्किल समय चल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि इंटर-स्टेट बॉर्ड्स भी बंद है, ऐसे में ट्रैवल कर पाना बहुत मुश्किल है, देखते है आगे क्या किया जा सकता है. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि हमें पहले परिस्थिति को देखना होगा क्योंकि इस समय पूरा देश बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहा है. देखते हैं क्या हालात होते हैं, उसके अनुसार एक्शन लिया जाएगा.

Nawazuddin Siddiqui’s Wife Aaliya On Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग तलाक को लेकर पत्नी आलिया सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui Divorce: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजली ने उनपर लगाए गंभीर आरोप, भेजा तलाक के लिए नोटिस