बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Nawabzaade Trailer: रेमो डीसूजा की फिल्म नवाबजादे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कोई जाना माना किरदार नहीं लेकिन फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. तीन दोस्तों की मजेदार कहानी पर बनी इस फिल्म में एक हसीना एंट्री मारती है और तीनों दोस्त उसे दिल दे बैठते हैं. फिल्म में राघव जुयाल, पुणित पाठक,  धर्मेश येलांडे और ईशा रिखी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी के साथ साथ थोड़ा बहुत एक्शन भी देखने को मिल रहा है. 

जयेश प्रधान के निर्देशन में बनी फिल्म नवाबजादे को रेमो डीसूजा ने प्रोड्यूज किया है. वहीं प्रदीप सिंह ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक मजेदार डायलॉग है.  नवाबजादे 27 जुलाई को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का गाना हाई रेटेड गबरू रिलीज हुआ था जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन जबरदस्त डांस करते नजर आए थे. हालांकि ये कलाकार  फिल्म का हिस्सा नहीं हैं बस फिल्म के इसी गाने में श्रद्धा और वरुण का डांस देखने को मिलेगा. हाई रेडेट गबरू गुरू रंधावा के गाने को रिक्रिएट करके बनाया गया है. 

वहीं फिल्म का दूसरा गाना तेरे नाल नचना भी रिलीज हो चुका है. ये गाना रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया. इस गाने में अथिया शेट्टी का गजब का डांस देखने को मिला. बादशाह के इस गाने में फिल्म के बाकी कलाकार भी आथिया के साथ झूमते नजर आए. फिल्म के गाने और ट्रेलर तो मजेदार रहे अब देखना होगा नवाबजादे फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है. 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर गुरु रंधावा के हाई रेटिड गबरु गाने में बिखेरेंगे अपना जलवा

Nawabzaade Song Tere Naal Nachna: बादशाह के गाने तेरे नाल नचना पर अथिया शेट्टी ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App