बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Nawabzaade Box Office Collection Day 1: रेमो डीसूजा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म नवाबजादे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. खबर है कि राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे की फिल्म नवाबजादे ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 70 लाख रुपए के आप-पास ही जुटा पाई है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है वीकेंड पर फिल्म नवाबजादे की कलेक्शन में ईजाफा हो सकता है. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार नवाबजादे के साथ संजय दत्त की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 भी रिलीज हुई है.

राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे की फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में तीनों एक्टर एक लड़की के पीछे पड़े रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस ईशी रिखी राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे तीनों को अपने प्यार के जाल में फंसा देती हैं. इतना ही नहीं तीनों का प्रपोजल भी एक्सेप्ट कर लेती हैं. इसके साथ ही फिल्म की कहानी एक अलग मोड़ ले लेती है. फिल्म नवाबजादे की कहानी कॉमेडी से भरपूर है. 

इसके साथ ही फिल्म में कॉमेडी डायलॉग्स की भी भरमार है. बता दें कि पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे इससे पहले ABCD और ABCD 2 में भी नजर आ चुके हैं. वहीं राघव जुयाल नवाबजादे से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं.

Nawabzaade Box Office Collection Day 2 Live Updates: राघव, पुनीत और धर्मेश येलांडे की नवाबजादे दूसरे दिन कमा सकती है 3 करोड़

Nawabzaade Review: रोमांस संग कॉमेडी से भरपूर है राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे और पुनीत पाठक की नवाबजादे

Nawabzaade Lagi Hawa Dil Ko Song: नवाबजादे के साथ मीका सिंह की आवाज में रिलीज हुआ फिल्म का रोमांटिक गाना लगी हवा दिल को

Nawabzaade Song Amma Dekh: नवाबजादे का नया गाना अम्मा देख रिलीज, 27 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App