नई दिल्ली. मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नतनी नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में एक प्रशंसक को जवाब दिया, जिन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें ‘बॉलीवुड में प्रयास’ करना चाहिए क्योंकि वह ‘खूबसूरत’ हैं। बुधवार को नव्या ने अपनी एक कैंडिड तस्वीर शेयर की जिसमें वह ऑल पिंक लुक में नजर आ रही हैं।

उन्हें गुलाबी रंग की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है। तस्वीर में नव्या ने अपने बालों को ढीला रखा है। वह हरे रंग के सोफे पर बैठी थी। उसने तस्वीर को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन इसे सूरजमुखी के इमोजी के साथ पोस्ट किया। उसकी टी में एक संदेश था जिसमें लिखा था, “लड़कियां महान होती हैं।”

स्टार किड द्वारा तस्वीर साझा करने के कुछ क्षण बाद, प्रशंसकों और कई हस्तियों ने उनकी पोस्ट पर मनमोहक टिप्पणियां कीं। उनकी दोस्त ख़ुशी कपूर ने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ “लव” कमेंट किया। शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने भी उन्हें प्यारा सा कमेंट किया। 

कमेंट सेक्शन में एक प्रशंसक ने बधाई दी, “आप सुंदर हैं, आपको बॉलीवुड में भी कोशिश करनी चाहिए।”

यूजर को जवाब देते हुए नव्या ने लिखा कि खूबसूरत महिलाएं भी बिजनेस चला सकती हैं। “आपकी तरह के शब्दों के लिए धन्यवाद, लेकिन सुंदर महिलाएं भी व्यवसाय चला सकती हैं,”।

अपनी मां की तरह, नव्या एक अभिनेत्री के रूप में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, वह अपने पारिवारिक व्यवसाय एस्कॉर्ट्स में शामिल होने की योजना बना रही है। नव्या फोर्डहम विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और उन्होंने डिजिटल प्रौद्योगिकी और यूएक्स डिजाइन में महारत हासिल की है।

शनाया, खुशी, सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ नव्या का सोशल मीडिया एक्सचेंज अक्सर प्रशंसकों का ध्यान खींचता है। वह अक्सर अपने बिग बी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिएक्ट करती हैं। इस बीच, नव्या ने एक उद्यमी के रूप में अपना सफर शुरू किया है।

Mouni Roy and Angad Bedi New Song Released: मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना “बैठे बैठे” रिलीज, फैंस ने की जमकर तारीफ

Vaani Kapoor BellBottomm Promotion: वाणी कपूर ने फिल्म “बेलबॉटम” के प्रमोशन के दौरान ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा-Queen

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर