नई दिल्ली. 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा नई दिल्ली के शास्त्री भवन में हुई. यहां पर जूरी सदस्यों ने फिल्मों की विभिन्न श्रेणियों में अपनी अंतिम सिफारिशों के साथ सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को अपनी रिपोर्ट सौंपी. इस रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा गई जिसमें साउथ के रॉक स्टार यश की कन्नड फिल्म केजीएफ- चैप्टर 1 ने बेस्ट एक्शन और बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स अवार्ड जीता है. फिल्म के एक्शन को देखकर ही लग रहा था कि यह फिल्म बेस्ट एक्शन का अवॉर्ड जीतेगी.

फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 में यश के डेसिंग लुक के साथ उनके द्वारा किया गया एक्शन भी फैन्स को काफी पसंद आया था. फिल्म की शुरुआत में ही एक्शन है और अंत भी एक्शन से होता है. रॉकी के किरदार में यश ने दमदार एक्शन करते हुए कोलार गोल्ड फील्ड यानी गरुणा के गोल्ड माइनिंग करने वाली जगह पर सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था.

अब दर्शक केजीएफ चैप्टर 2 का इंताजर कर रहे हैं और प्रशांथ नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की तरह ही इसमें एक्शन दिखेगा. इस पार्ट में दमदार एक्शन इसलिए आपको देखने को मिलेगा कि बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त फिल्म में अधीरा का किरदार निभाएगें, जिसका हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ था.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अन्य अवॉर्डस की बात करें तो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना (अंधाधुन) और विक्की कौशल (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक) को मिला है. इसके साथ ही बेस्ट प्ले बैक सिंगर का अवॉर्ड अरजीत सिंह को मिला हो जो उन्हें फिल्म पद्मावत के सॉन्ग बिंते दिल के लिए मिला है. वहीं बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का अवॉर्ड अंधाधुन को मिला है और बेस्ट डायरेक्शन का अवॉर्ड आदित्य धर को फिल्म उरी के लिए मिला है. इसके साथ ही बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए बधाई हो का नाम आया है और इसी फिल्म से सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग का अवॉर्ड मिला है.

KGF Chapter 2 Adheera: केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को उठेगा पर्दा, डरावने लुक में संजय दत्त आ सकते हैं नजर

Raveena Tandon KGF Chapter 2: यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन निभाएंगी ये दमदार किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App