मुंबई. 48 घंटो के अंदर सोशल मीडिया संसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने भारत के लाखों- करोड़ो लोगों के दिल पर कब्जा कर लिया हैं चारों तरफ सिर्फ प्रिया प्रकाश वारियर की ही चर्चा हो रही है. इस समय कोई प्रिया के साथ काम करना चाहता हैं चाहे बॉलीवुड हो या फिर कोई बड़ा ब्रांड. प्रिया प्रकाश वारियर को मिल रही ख्याति का फायदा हर कोई उठाना चाहता हैं वैसे भी हर ब्रांड अपने लिए ऐसे पॉपुलर चेहरे को अपने ऐड में दिखाना चाहता हैं जिसे लोग पसंद करते हो इससें उनके ब्रांड की मार्केट वैल्यू और बढ़ जाती हैं. इन्हीं बातों के ध्यान में रखते हुए ज्यादातर कंपनी प्रिया प्रकाश वारियर को मिल रही पॉपुलारिटी को भूनाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहते हैं.

इसलिए प्रिया को अपनी ब्रांड का हिस्सा बनाना चाहते हैं. हाल ही में मिली एक जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि दो कंपनियां प्रिंगल चिप्स और वन प्लस 5T इस होड़ में सबसे आगे रही और उन्हें सफलता हासिल हुई और प्रिया उनके ब्रांड का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई. बता दें हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं.

तस्वीर और वीडियों को शेयर करते हुए प्रिया ने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा हैं जिसे पढ़ने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि प्रिया प्रकाश वारियर प्रिंगल और वन प्लस 5T ब्रांड का नया चेहरा बन कर उभरने वाली हैं.ऐसे में इन दोनों कंपनी के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती हैं साथ ही इस ऐड के जरिए प्रिया के जादू से घायल लोखों फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिलेगा.

So many Valentines requests but I’m staying #SingleAsAPringle @PringlesIndia?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

Friends buy you food. Best friends eat your food.???

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

 

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म उरु अदार लव और उनके फेमस गाने ‘माणिक्य मलराया पूवी का ये है हिंदी मतलब

अब फ्लाइंग किस देती दिखीं इंटरनेट सेंसेशन और नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर, फिल्म ओरु अदर लव का टीजर भी हुआ वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App