Friday, February 3, 2023
spot_img

नेशनल सिनेमा डे: रिलीज हुई ये फ़िल्में, आप भी जल्दी जाकर देखें ये मूवी

मुंबई: नई दिल्ली: फिल्म देखने के शौक़ीन लोगों के लिए कल का दिन बेहद अहम है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से 23 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। जिसके तहत शुक्रवार को रिलीज होने वाली सभी फिल्मों की टिकट सिर्फ 75 रुपये में बेचे जा रही हैं। एसोसिएशन की ओर जारी की गयी जानकारी के अनुसार, नेशनल सिनेमा डे हिट हो गया है और टिकटों की रिकॉर्ड एडवांस की सेल भी हुई। नेशनल सिनेमा डे मनाने का उद्देश्य यह है कि लोगों को सिनेमाघरों तक आने के लिए प्रेरित किया जाए। इसीलिए, टिकटों की कीमत कम रखी गई है। आइए नजर डालते हैं इन फिल्मों पर जिन्हें आप सिनेमा डे के दिन देख सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। अगर आपने अभी तक थिएटर जाकर इस फिल्म को नहीं देखा है, तो यह आपके लिए अच्छा चांस है। यह फिल्म VFX से भरपूर है, फिल्म की कहानी आपको अस्त्रों की दुनिया पर बेस्ड है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

सीता रामम

मृणाल और दुलकर सलमान की फिल्म सीता रामम पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम के बाद अब हिंदी में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की कहानी 1964 में स्थापित सीता रामम की प्रेम कहानी है। इस फिल्म में सलमान सैनिक के किरदार में नजर आए हैं, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका सीता बनी हैं। सीता रामम’ एक खूबसूरत प्रेम कहानी बनाई गई है।

धोखा

द राउंड टेबल एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक शहरी कपल की कहानी को दिखाया गया है, जिसके जीवन में तब बदलाव आता है जब एक आतंकवादी आर माधवन की वाइफ को उठाकर ले जाता है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना आतंकवादी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ट्विस्ट से भरपूर है, ऐसे में अगर आप मैडी के फैन हैं तो यह फिल्म आपके लिए परफेक्ट है।

चुप

रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ की ये कहानी एक आर्टिस्टिक टेस्ट रखने वाले कातिल और उसकी तलाश करने वाले पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। रिलीज के पहले ही इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी हाइप बनी हुई है। ऐसे में 75 रुपए में चुप फिल्म देखना आपके लिए प्रॉफिट का सौधा है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news