मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की अपकमिंग फिल्म ‘होप और हम’ का पहला पोस्टर जारी हो चुका है. नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘होप और हम’ का पहला पोस्टर काफी मजेदार है. फिल्म ‘होप और हम’ में नसीरुद्दीन शाह के अलावा सोनाली कुलकर्णी, कबीर साजिद, नवीन कस्तूरिया और आमिर बशिर भी लीड भूमिका निभा रही हैं. फिल्ममेकर सुदीप बंदोपाध्याय फिल्म ‘होप और हम’ को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ‘होप और हम’ मुंबई के नसीरुद्दीन शाह यानि नागेश के परिवार पर आधारित है. 

नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘होप और हम’ के फर्स्ट पोस्टर को ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. तरण आदर्श ने फिल्म ‘होप और हम’ के फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, नसीरुद्दीन शाह, सोनाली कुलकर्णी, आमिर बशिर… फर्स्ट लुक पोस्टर ऑफ स्लाइस ऑफ लाइफ स्टोरी…. इसी के साथ तरण आदर्श ने फिल्म ‘होप और हम’ के रिलीज डेट का भी खुलासा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘होप और हम’ मुंबई के रहने वाले श्रीवास्तव परिवार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो कि परिवार के सबसे बड़े सदस्य नसीरुद्दीन शाह यानि नागेश से प्रभावित है. जिन्हें मिस्टर सनेक्कन नामक ट्रेडिशनल कापीइंग मशीन का जुनून सवार है, जो पूरे परिवार के रिश्ते को नुकसान पहुंचाता है. फिल्म के पोस्टर में नसीरुद्दीन शाह के साथ सभी को-स्टार काफी मजेदार लुक में नजर आ रहे हैं. इनके साथ ही पोस्टर में स्कूल ड्रेस पहने एक छोटा बच्चा भी नजर आ रहा है. पोस्टर में नसीरुद्दीन शाह के हाथ में अजब मशीन नजर आ रही है. जिसके साथ यह भी लिखा हुआ है-मशीन आउट ऑफ ऑर्डर… बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की यह फिल्म  ‘होप और हम’ 11 मई 2018 को रिलीज हो रही है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App