बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस नरगिस फाखरी पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों में कम दिखाई दे रही हैं. तीन साल के लंबे गैप के बाद, हॉट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी फिल्म अमावस के साथ बड़े पर्दे पर लौट रही हैं. फिल्म के अलावा नरगिस फाखरी एक खबर की वजह से भी इन दिनों चर्चा में है. द लाइव मिरर की एक रिपोर्ट में छपी खबर के अनुसार, वेबसाइट ने उन्हें प्रेग्नेंट बता दिया है. रिपोर्ट में फिल्म के सेट से एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जब नरगिस फाखरी को अपनी फिल्म का प्रमोशन करना था, तो वह ब्रेक लेती रही क्योंकि वह उल्टियां कर रही थी, और बाद में उन्हें पता चला कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

सूत्र ने यह भी कहा कि वह सेट पर मौजूद हर किसी के साथ अजीब बर्ताव कर रही थी. इस खबर के छपने के बाद नरगिस फाखरी ने ट्विटर पर वेबसाइट की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “आपके रिपोर्टर ने गलत खबर प्रकाशित की है और इतना ही नहीं उसने एक ऐसे इंसान को भी शर्मसार किया है जो असल में एक बीमारी से पीड़ित हो सकती है.

पब्लिश करने से पहले अपने तथ्यों को ठीक से जांच लें.” नरगिस फाखरी की इस झाड़ और आर्टिकल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद, वेबसाइट द लाइव मिरर ने इसे डिलीट कर लिया है. इससे पहले भी, एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को उनके बढ़ते वजन के लिए ट्रॉल किया गया था, लेकिन उन्होंने कहा कि इसका असर उन पर नही पड़ता है.

Nargis Fakhri Hot Photos: नरगिस फाखरी का हॉट लुक देख फैंस हुए पागल, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Nargis Fakhri Starrer Amavas Gets New Release Date: अमावस अब 1 फरवरी को होगी रिलीज, लंबे अरसे बाद दर्शकों को डराने आएंगी नरगिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App