बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर नाना पाटेकर के उपर लगे मी-टू के आरोपों के बाद से बॉलीवुड ने उनसे कुछ दूरी बना ली थी. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने उनपर मी-टू कैंपेन का हिस्सा बनते हुए शोषण का आरोप लगाया था. उसके बाद बॉलीवुड ने भी दिग्गज अभिनेता से दूरी बना ली. उनके हाथ से फिल्म हाउसफुल 4 भी निकल गई थी. लेकिन अब खबरों के मुताबिक नाना पाटेकर को एक फिल्म के सीक्वल में जगह मिली है. खबरों के मुताबिक नाना पाटेकर की कॉमिक एक्शन फिल्म वेलकम के सीक्वल वेलकम पार्ट 3 और वेलकम पार्ट 4 के लिए उन्हें साइन किया गया है.

इस फिल्म के अगले दोनों पार्टस में भी नाना पाटेकर दमदार अभिनय करते नजर आएंगे. इसके पहले भी वेलकम के दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों में ही नाना पाटेकर के अभिनय की खूब सराहना हुई थी. वेलकम में नाना पाटेकर के साथ अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में थे तो वहीं वेलकम बैक में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम ने ली थी. वेलकम और वेलकम बैक को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था तो वहीं अगले दो पार्ट का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे.

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग का एलान जल्द होगा. शूटिंग पूरी होने के बाद वेलकम 3 2020 और वेलकम 4 2021 में रिलीज की जाएगी. पिछली दोनों फिलमों की ही तरह वेलकम सीरीज की अगली दोनों फिल्में भी कॉमेडी और एक्शन से भरपूर होगी. वेलकम और वेलकम बैक में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया था.
Nana Patekar Mother Funeral: नाना पाटेकर की मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई बॉलीवुड स्टार, नम आंखों से दी विदाई
Tanushree Dutta MeToo: तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद में बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस ने डेजी शाह को भेजा समन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App