बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सितारे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का आज ट्रेलर रिलीज हुआ है. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म काफी समय से चर्चा में थी, जिसके बाद आखिरकार आज दर्शकों के सामने फिल्म का मजेदार ट्रेलर आ गया है. फिल्म इश्कजादे की ये जोड़ी एक बार फिर रोमांटिक लवस्टोरी के जरिए आपके दिलों में बसने आ गई है. नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की हिट फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल कही जा सकती है.

हालांकि, मेकर्स और खुद अर्जुन और परिणीति ने इस बात से इंकार किया है. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म के ट्रेलर डेट की अनाउंसमेंट भी मजेदार तरीके से हुई जहां अर्जुन और परिणीति एक दूसरे से झगड़ा करते नजर आ रहे थे. दोनों इस बात को लेकर कन्फूयज थे कि नमस्ते इंग्लैंड ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है. फिल्म लंदन से शुरु हुई इनकी प्रेम कहानी कहां कहां ट्रेवल करती है ये फिल्म में देखना दिलचस्प होगा.

Watch Arjun Kapoor Parineeti Chopra Namaste England Trailer Here:

नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की मेन टैगलाइन भी यही कहती है लव कैन ट्रेवल एनी डिस्टेंस- प्यार कितनी भी दूरी का सफर कर सकता है. 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है. फिल्म का जमकर प्रमोशन भी शुरु हो गया है, जिसे लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड भी है. अपनी पहली फिल्म के को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ फिर से काम करने पर परिणीति के लिए ये किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं.

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, नमस्ते इंग्लैड फिल्म को बताया ड्रीम प्रोजेक्ट

Namaste England Poster: नमस्ते इंग्लैंड के लेटेस्ट पोस्टर के साथ हवा में उड़ते हुए अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने किया ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App