बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.Namaste England romantic Song Tere Liye, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का पहला रोमांटिक गाना तेरे लिए रिलीज हो गया है. गाने में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की रोमांटिक जोड़ी नजर आ रही है. तेरे लिए गाने को पाकिस्तानी सिंगर अतिफ असलम ने गाया है. गाने में परिणाति चोपड़ा और अर्जुन कपूर काफी केमिस्ट्री काफी बेहतरीन नजर आ रही है. नमस्ते लंदन के गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि, नमस्ते इंग्लैंड का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा के प्यार में दीवाने नजर आ रहे हैं. नमस्ते इंग्लैंड का रोमांटिक ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की हिट फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल कही जा सकती है. इससे पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं पोस्टर में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है.

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी इससे पहले फिल्म इश्कजादे में नजर आ चुकी हैं. दोनों स्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुकी हैं. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की मेन टैगलाइन है लव कैन ट्रेवल एनी डिस्टेंस- प्यार कितनी भी दूरी का सफर कर सकता है. बता दें कि, एक बार फिर से ये हिट जोड़ी नमस्ते लंदन फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल जीतने आ रही है. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

Arjun Kapoor and Parineeti Chopra Namaste England romantic Song Tere Liye, Watch Here

Namaste England Trailer: अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड का रोमांटिक ट्रेलर रिलीज

Namaste England Poster: नमस्ते इंग्लैंड के लेटेस्ट पोस्टर के साथ हवा में उड़ते हुए अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने किया ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App