बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर एक टैग लाईन लिखी नजर आ रही है कि, Love Can Travel Any Distance. पोस्टर में परिणीति चोपड़ा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. पोस्टर में परिणीति चोपड़ा पीच कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर डार्क पिंक कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज का ऐलान किया गया है. नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज हो रहा है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

बता दें कि,नमस्ते इंग्लैंड फिल्म पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर की कहानी है. डायरेक्‍टर विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म साल 2007 में आई ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्‍वल है. इससे पहले पोस्टर रिलीज सामने आया था जिसमें अर्जुन और परिणीति एक बुलेट मोटरसाइकिल पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हैं. उनके पीछे इंग्लैंड देश के कई सारे झंडे दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ है, ‘इंग्लैंड जाना है लीगल इल्लीगल सब चलेगा’.

फिल्म की कहानी की बात करें तो दोनों स्टार फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी दो लोग जो सफर के दौरान मिलते हैं पहले तीखी तकरार के बाद प्यार में बदल जाती है. नमस्ते इंग्लैंड के विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को अलग अलग लोकेशन पर फिल्माया गया है. अर्जुन और परिणीति इससे पहले फिल्म ‘इश्कजादे’ में एक साथ दिखाई दे चुके हैं. 

Namaste England Poster: परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का रोमांटिक पोस्टर रिलीज

Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App