बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का आज पहला गाना तेरे लिए रिलीज होने जा रहा है. गाना रिलीज होने से पहले फिल्म के नये पोस्टर रिलीज किये हैं. पोस्टर में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है. पोस्टर के साथ ही परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के फोटो शेयर किये हैं. फोटो में अर्जन कपूर और परिणीति चोपड़ा साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर का फोटो खिचती नजर आ रही हैं. नमस्ते इंग्लैंड के पोस्टर पर एक बेहतरीन लाईन लिखी नजर आ रही है. जिसमें अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा को बाहों में थामें नजर आ रहे हैं और पोस्टर पर लाईन लिखी नजर आ रही हैं हर पल रहूं में सिर्फ तेरे लिए, इसके साथ ही दूसरे फोटो में लाइन लिखी है के जिंदगी हूं में. अर्जुन परिमीति को फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें कि, नमस्ते इंग्लैंड का आज पहला गाना रिलीज हो रहा है. तेरे लिए गाने रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. नमस्ते लंदन फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लंदन की सिक्वल है. नमस्ते इंग्लैंड फिल्म 19 अक्टूर को रिलीज हो रही है.

Namaste England Trailer: अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड का रोमांटिक ट्रेलर रिलीज

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के लिए लिखा इमोशनल मैसेज, नमस्ते इंग्लैड फिल्म को बताया ड्रीम प्रोजेक्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App