नई दिल्ली. समांथा और नागा चैतन्य ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शादी के चार साल बाद अलग होने की घोषणा की है। चाय-सैम के नाम से मशहूर इस जोड़े ने सामंथा द्वारा साझा किए गए नागा चैतन्य के एक आधिकारिक बयान में इस खबर की पुष्टि की, जिसे उन्होंने शनिवार को जारी किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडिया से उन्हें निजता की अनुमति देने का अनुरोध किया।

बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता के पिता और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने कहा, ‘एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही व्यक्तिगत होता है।’ इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि उनका परिवार द फैमिली मैन 2′ की अभिनेत्री के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा।

नागार्जुन ने लिखा

सोशल मीडिया पर लेते हुए, नागार्जुन ने लिखा: “भारी मन से मैं यह कहता हूं! सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही व्यक्तिगत होता है। सैम और चाय दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरी परिवार हमेशा सैम के साथ बिताए पलों को संजोएगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेंगी। भगवान उन दोनों को आशीर्वाद दें।”

इससे पहले दिन में, “शुभचिंतकों” को संबोधित एक बयान में, चैतन्य ने घोषणा की: “काफी विचार-विमर्श और विचार के बाद, सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें एक एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल तत्व थी, जिसके बारे में हमारा मानना ​​है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।”

उन्होंने कहा, “हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से इस मुश्किल समय में हमारा समर्थन करने और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करने का अनुरोध करते हैं। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

इस जोड़ी को पहली बार गौतम मेनन की 2010 की तेलुगु फिल्म, ‘ये माया चेसवे’ में एक साथ देखा गया था। सामंथा द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम से ‘अक्कीनेनी’ हटाए जाने के बाद पिछले महीने शादी के टूटने की चर्चा तेज हो गई थी, लेकिन न तो अफवाहों पर ध्यान दिया।

7 अक्टूबर 2017 को हुई थी शादी

स्टार जोड़ी ने 7 अक्टूबर 2017 को गोवा में एक काल्पनिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

चिराग पासवान ने चाचा पशुपति पारस पर साधा निशाना, कहा- सत्ता का लालच लोजपा के उत्थान के आंदोलन को कमजोर करता है

Coal shortage in India: देश भीषण बिजली संकट के कागार पर, जानिए क्या है वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर