Monday, October 3, 2022

आलिया के साथ काम करना चाहते हैं नागा, इस एक्ट्रेस को बताया पहला क्रश

मुंबई: नागा चैतन्य ने हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। एक इंटरव्यू में चैतन्य से सवाल किया गया कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे। इस पर चैतन्य ने एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसेस के नाम लिए। उन्होंने कहा कि वो आलिया भट्ट, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

इन एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं नागा

एक इंटरव्यू में चैतन्य ने बताया, “मैं कई एक्ट्रेसेस के साथ काम करना पसंद करूंगा। सबसे पहले तो मैं आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहता हूं। मुझे उनकी परफोर्मेंस बहुत अच्छी लगती है। हमेशा से प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ काम करने की इच्छा रही है। बहुत सारी एक्ट्रेसेस हैं, बहुत बड़ी लिस्ट है। कैटरीना कैफ भी मुझे बेहद सुंदर खूबसूरत लगती हैं।” साथ ही नागा ने यह भी खुलासा किया कि सुष्मिता सेन उनकी पहली क्रश हैं। अगर वो कभी उनसे मिले तो, उन्हें ये बात जरूर बताना चाहेंगे।

कैसी रही नागा की 13 साल की जर्नी

नागा इंडस्ट्री में अपनी 13 साल की जर्नी के बारे में कहते हैं, “मुझे बहुत अच्छा लगता है, यह बहुत ही शानदार जर्नी साबित हुई है। मैंने इस दौरान बहुत कुछ सीखा है। मैं अभी जहां हूं, उसके अलावा मैं खुद को कहीं और नहीं देख सकता हूं। इसलिए यह सच में बहुत अच्छा है, क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने इन सालों में बहुत आगे की और बड़ा हूं। मैं जो कर रहा था, अब मैं उसमें और ज्यादा डूब गया हूं। शायद आप जानते हों कि पहले मैं बहुत सारी चीजों को लेकर क्लियर नहीं था, लेकिन इतने सालों में इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ सीखा दिया है। इंडस्ट्री ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के तौर पर सुझाव दिया है। मैं बस ऐसे ही आगे बढ़ते रहना चाहता हूं।”

बॉलीवुड डेब्यू रहा जबरदस्त

नागा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। यह टॉम हैंक्स स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म आमिर खान, करीना कपूर खान और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आए हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही है।

 

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा: ITBP जवानों से भरी बस पलटी, 6 सुरक्षाकर्मी शहीद

Latest news